Breaking News

नाव हादसे के 30 घंटे बाद भी जिला प्रशासन नही लगवा पाया बड़ा जाल, मंत्री ने फोन पर ली एसडीएम की क्लास, हुआ वायरल



 फतेहपुर।।नाव हादसे को लेकर कैबिनेट मंत्री राकेश सचान काफ़ी खफा दिखे है। कल का हादसा होने के बाद आज दोपहर बाद तक  एसडीएम खागा के घटना स्थल पर नही पहुँचने से मंत्री जी ने एसडीएम को फोन पर कड़ी फटकार लगायी।एसडीएम को फोन पर फटकार लगाते हुए कैबिनेट मंत्री राकेश सचान का वीडियो वायरल हुआ है।

मंत्री श्री सचान ने लापरवाही के चलते एसडीएम खागा को फटकार लगायी है।नाव हादसे को लेकर राकेश सचान ने कहा कि कल से सुबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ जी चिंतित है और जिला प्रशासन हाथ पर हाथ रखे बैठा है। मंत्री श्री सचान के तेवर से साफ झलक रहा था कि प्रशासन की लापरवाही से सरकार काफ़ी नाखुश है। जिला प्रशासन पर बड़ी कार्यवाही की तलवार लटक गयी है। इस लापरवाही के चलते कई बड़े अधिकारियों पर गज गिर सकती है।





 प्रशासनिक अमले की विफलता की ही देन कह सकते है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार जनप्रतिनिधियों से घटना के बाद के हालत जान रहे हैं। जिला प्रशासन की लापरवाही का हाल यह है कि सीएम को बार-बार जनप्रतिनिधि हालात की जानकारी दे रहे है लेकिन हादसे के 30 घंटे बाद भी प्रशासन के हाथ खाली है। एसडीएम हो या डीएम अभी तक बड़ा जाल भी नही लगवा पाये है।