Breaking News

इंटर के छात्र को शिक्षकों ने मिलकर सड़क पर की पिटाई, वीडियो वायरल



 छात्र की मां के तहरीर के आधार पर शिक्षकों के विरुद्व मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही में जुटी पुलिस 

हाटा कुशीनगर।। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के एक इंटर कालेज के बारहवी के छात्र को इस वजह से पीटा गया कि वह कक्षा में शिक्षक द्वारा मारने का कारण पूंछा जिस पर शिक्षको द्वारा स्कूल के बाहर रोड पर बेरहमी के साथ मारा पीटा गया जिसका सोशल मीडिया पर विडियो वायरल हो रहा है।


बुधवार की शाम छ बजे कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मीपुर धुस निवासनी आशा देवी पत्नी शम्भू चौहान ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसका पुत्र मिथलेश चौहान महर्षि बाल्मीकि इंटर कालेज पिपरैचा इंटर कालेज का बारहवी का छात्र है। कक्षा में उसके शिक्षक ने वेजह मार दिया जिसको मेरे पुत्र ने दोपहर लंच में बेवजह मारने का कारण पूंछा जिस पर शिक्षक आगबबूला हो गये और घसीटते हुए स्कूल के बाहर रोड पर लाए। तब तक विद्यालय के प्रधानाचार्य व पूर्व प्रधानाचार्य सहित अन्य शिक्षकों ने बड़ी बेरहमी से मारे पीटे तथा उसके गले में बधे टाई से गला दबाने का प्रयास किए।वही अन्य छात्रो ने बीच बचाव किया।




आशा देवी ने तहरीर देकर मारपीट में शामिल शिक्षको के विरुद्व कार्यवाही की माग किया है। वहीं विद्यालय के प्रधानाचार्य  ने भी तहरीर देकर बताया कि छात्र लड़कियों पर छिटाकशी कर रहा था जिसके वजह से मारा पीटा गया।वही विद्यालय के सामने शिक्षकों द्वारा छात्र को बेरहमी से मारने पिटने का वीडियो  खूब वायरल हो रहा है। कुछ ने यह वीडियो मुख्यमंत्री के ट्वीटर अकांउट पर भी डाला है।इस सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक रणजीत सिंह भदौरिया ने कहा कि दोनो तरफ से तहरीर मिली है जांच कर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।