Breaking News

सिपाही के थप्पड़ मारने पर थाने में लोगो ने किया हंगामा, वीडियो हुआ वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड



वीडियो में भाजपा नेता ने एसओ की वर्दी उतरवाने की दी धमकी

दो भाइयो के बीच जमीन का चल रहा विवाद


सहतवार बलिया।। जमीनी विवाद के मामले में बुधवार को सहतवार थाने के एक सिपाही द्वारा एक पक्ष के एक युवक को थप्पड़ मारने  के बाद मामला तुल पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने पुलिस द्वारा ज्यादती को लेकर शंम्भू शरण बेहाल, जिला पंचायत सदस्य विनय मिश्रा व रोहित सिंह तथा समाज सेवी ने थाने में हंगामा किया। इस दौरान कथित रूप से भाजपा नेता ने वायरल वीडियो में एसओ की  वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे डाली। 





बताया जा रहा है कि सहतवार थाना क्षेत्र के चांदपुर निवासी मदन चौरसिया व शत्रुघ्न चौरसिया के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था । जिसका मामला सहतवार थाने पर आया था ।






इस पर सहतवार पुलिस ने बुधवार को दोनों पक्ष के लोगों को सहतवार थाने पर बुलायी थी। जहाँ दोनों पक्ष पुलिस के सामने ही आआपस मे भीड़ गए। जिस पर एसओ ने दोनों पक्षो को अंदर बैठाने को कहा। इसी बीच एक पुलिस कर्मी ने  एक पक्ष के मदन चौरसिया को एक थप्पड़ जड़ दिया। भाजपा नेता शंभू शरण बेहाल व विनय मिश्र का कहना है कि किसी के कहने पर कांस्टेबल ने एक पक्ष के मदन चौरसिया को मारा पीटा है। जबकि आक्रोशित भाजपा नेता वीडियो में एसओ को नशे में होने तथा वर्दी उतरवाने की धमकी दे डाली।  इस बाबत एसपी राजकरन नय्यर ने बताया कि कांस्टेबल प्रथमदृष्टया दोषी पाते हुए सस्पेंड कर दिया गया है। जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जाएगी।