Breaking News

15 आईपीएस अधिकारियों के हुए तबादले



लखनऊ ।।  योगी आद‍ित्‍यनाथ सरकार ने सोमवार देर रात भारतीय पुल‍िस सेवा (आइपीएस) के 15 अफसरों का तबादला कर द‍िया है। इनमें 2018 बैच के 12 आइपीएस अधिकारियों को सहायक पुलिस अधीक्षक से अपर पुलिस अधीक्षक के पद पर नवीन तैनाती दी गई है।


 तबादला सूची में एक डीआइजी व एक पुलिस अधीक्षक का भी तबादला किया गया है। इनके अलावा बरेली में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक नगर रविन्द्र कुमार को पुलिस उपायुक्त कानपुर नगर कमिश्नरेट के पद पर तैनाती दी गई है।




11वीं वाहिनी पीएसी सीतापुर में तैनात सेनानायक अखिलेश कुमार चौरसिया को स्थापना में पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनाती दी गई है। लखनऊ में तैनात अनिल कुमार यादव स्थानांतरण कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर कर दिया गया है। गाजियाबाद में सहायक पुलिस अधीक्षक अभिजीत आर शंकर को अपर पुलिस उपायुक्त के पद पर लखनऊ में तैनाती दी गई है।




 अपर पुलिस उपायुक्त पूर्वी सैयद अली अब्बास को लखनऊ में ही तैनाती दे दी गई है। 2018 बैच के साद मियां को बरेली से कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर, मनीष कुमार शांडिल्य को अलीगढ़ से वाराणसी कमिश्नरेट, अंकिता शर्मा को कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर से कानपुर नगर पुलिस कमिश्नरेट, राहुल भाटी को गोरखपुर से बरेली भेजा गया है।


आइपीएस अभिषेक भारती को प्रयागराज से गाजीपुर, संदीप कुमार मीणा को मथुरा से मुरादाबाद, संतोष कुमार मीणा को वाराणसी से प्रयागराज, अनिरुद्ध कुमार को अभिसूचना मुख्यालय लखनऊ से फतेहपुर और लखन सिंह यादव को वाराणसी से पुलिस कमिश्नरेट कानपुर भेजा गया है।