Breaking News

बागी बलिया की बेटी पूजा तिवारी ने जम्मू कश्मीर जाकर जगाया राष्ट्रप्रेम का भाव, स्कूलों मे फहरवाया तिरंगा



बलिया।। बागी बलिया की धरती की बेटी, भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा गोरक्ष प्रांत कार्यसमिति सदस्य एवं समाजसेवी पूजा तिवारी  द्वारा जम्मू कश्मीर की धरती पर हिंदू परिवारों से संपर्क किया गया। इस यात्रा के दौरान पूजा तिवारी द्वारा हर एक स्कूल पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लगवाया गया एवं स्कूली बच्चों को राष्ट्र के प्रति पूजा तिवारी द्वारा जागरूक किया गया। 

पूजा ने इस दौरान स्कूल में बच्चों को फ्रूट एवं चॉकलेट वितरण किया गया। साथ ही बच्चों मे हिंदुस्तान के प्रति आस्था व विश्वास को देखने के बाद समाजसेवी एवं भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा गोरक्ष प्रांत कार्यसमिति सदस्य पूजा तिवारी द्वारा जय श्री राम,इंकलाब जिंदाबाद, वंदे मातरम, जय हिंद के नारे लगवाए गए। जिसको सभी बच्चों द्वारा जोशोखरोश के साथ लगाया गया।




पूजा तिवारी ने बच्चों को बताया कि किस तरह से धरती के स्वर्ग को पड़ोसी पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद द्वारा काफ़ी नुकसान पहुँचाया गया है। लेकिन जब से देश की बागडोर यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के हाथों मे आयी है, पाकिस्तान और उसके द्वारा भेजे जाने वाले आतंकियों पर काफ़ी अंकुश लगाया गया है। लेकिन इन घटनाओ पर पूर्ण रूप से तभी पूरी तरह से अंकुश लगाया जा सकता है, जब जम्मू कश्मीर के नागरिकों द्वारा इसी तरह से भारतीय सेना व सुरक्षा बलों का साथ दिये जाने की सोच को निरंतर बनाये रखा जाय।

पूजा तिवारी ने अपने जन जागरण की इस यात्रा मे लोगो को आर्थिक रूप से कंगाल होने की कगार पर खड़े पाकिस्तान की किसी भी बहकावे वाली बातों मे न आने की अपील की। कहा कि इस क्षेत्र का विकास करना पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार का दृढ संकल्प है। कहा कि भाजपा सरकार का नारा ही है कि सबका साथ,सबका विकास और सबका विश्वास और इसी को ध्येय बनाकर सरकार बिना भेद भाव के सभी का विकास कर रही है।पूजा तिवारी समाजसेवी का राष्ट्र के प्रति जो सेवा भाव है उन्होंने जम्मू कश्मीर मैं अपनी जान की परवाह किए बिना निस्वार्थ भाव से राष्ट्र के लिए वहां जाकर के जनसंपर्क किया है।