Breaking News

बांसडीह कोतवाली के पास हुई युवक की निर्मम हत्या में मुख्य हत्यारो की गिरफ्तारी न होने से परिजनों में आक्रोश,आईओ पर हत्यारो को बचाने का लगाया आरोप



                             मृतक की फाइल फोटो

बलिया ।। बांसडीह कोतवाली से महज 100 से 150 मीटर की दूरी पर एक युवक की हुई सरेआम निर्मम हत्या के एक हफ्ते गुजर जाने के बाद भी मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।हत्या के इस मामले में युवक के परिजनों ने पुलिस की कार्यवाही पर गम्भीर सवाल उठाते हुए आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है।  बता दे कि 1 जुलाई को पकड़ी थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक देवेश सिंह को दबंगों ने पैसों के लेनदेन के विवाद में लाठी डंडों से बुरी तरह पिटाई की  थी।गम्भीर रूप से घायल युवक ने 2 जुलाई को इलाज के दौरान लखनऊ के केजीएमयू में दम तोड़ दिया था।






इस मामले में परिजनों ने 6 लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया था।लेकिन पुलिस अभी तक महज 3 आरोपियों को ही गिरफ्तार कर पाई है।जबकि मामले को लेकर परिजनों ने पुलिस कार्यवाही में हीलाहवाली का आरोप लगाया है।आरोप है कि पुलिस आरोपी दबंगो से मिली भगत कर मामले को रफ दफा करने की कोशिश में जुटी हुई है।वही करणी सेना भारत के जिलाध्यक्ष ने पुलिस प्रशासन द्वारा जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर बड़ा आंदोलन छेड़ने की चेतावनी दी है ।





बता दे कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमे 15-20 लड़के डंडे के साथ एग्री जंक्शन में जाते हुए साफ दिख रहे है । बता दे कि यही पर देवेश सिंह की पीटपीट गंभीर रूप से घायल किया गया था । परिजनों के अनुसार घटना का मुख्य कारण 4 लाख रुपये का लेनदेन है जो नामजद गिरफ्तार लेखपाल ने लिया था और साजिशन पैसा देने के बहाने बुलाकर हत्या करा दी ।

इस संबंध में कोतवाल बांसडीह राजीव मिश्र का कहना है कि पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में कोई भी कोताही नही बरत रही है । घटना के बाद आरोपी फरार है ,उनके संभावित ठिकानों पर दविश दी जा रही है । वायरल वीडियो से भी आरोपियों को चिन्हित किया जा रहा है । शीघ्र ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा । साजिशकर्ता मुख्य आरोपी लेखपाल को पहले ही गिरफ्तार करके उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त डंडों को बरामद कर लिया गया है । परिजनों को अगर आईओ पर भरोसा नही है तो बदलवाने के लिये स्वतंत्र है ।

वायरल वीडियो



बाईट-आर्येन्द्र सिंह,परिजन।



बाईट-कमलेश सिंह,जिलाध्यक्ष करणी सेना भारत