Breaking News

महाविद्यालयों की बड़ी लापरवाही आयी सामने,मिड टर्म प्रायोगिक /वाइवा के अंक नही भेजे विश्वविद्यालय, जेएनसीयू कुलसचिव ने जमा करने के लिये 3 दिन की दी मोहल्लत



जननायक चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय ने सभी महाविद्यालय से मांगा महत्वपूर्ण  सूचना 

बलिया ।। जननायक चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय, के कुलसचिव एस० एल०पाल ने प्राचार्य / प्राचार्या समस्त महाविद्यालय (सूचीबद्ध).सम्बद्ध जननायक चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय से  विषय सेमेस्टर की परीक्षा से सम्बन्धित प्रायोगिक / वाइवा के अंकों को तीन दिन के अंदर उपलब्ध कराने को कहा है। सम्पूर्ण सूचना विश्वविद्यालय के वेबसाइट पर उपलब्ध है।आप सभी को 10 जनवरी को  अवगत कराया गया था कि  विषय सेमेस्टर मिड-टर्म परीक्षाओं के अंक प्रत्येक दशा में दिनांक: 15 जनवरी 2022 तक अनलोड किये जाने थे किन्तु खेद के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि विश्वविद्यालय के उक्त निर्देश के बावजूद अभी तक अनेकों महाविद्यालयों द्वारा मिड टर्म के प्रायोगिक / वाइवा के अंक प्रस्तुत नहीं किये गये है, जबकि कुछ महाविद्यालयों द्वारा मिड-टर्म के प्रायोगिक / वाइवा के अंक प्रस्तुत  तो किये गये हैं किन्तु सत्यापित नहीं है। विश्वविद्यालय द्वारा घोषित परीक्षाफल में सम्बन्धित विषयों के परीक्षाफल अपूर्ण हैं जिससे परीक्षार्थियों में गहरा आक्रोश है। 





श्री पाल ने सभी प्राचार्यो से कहा है कि आप सभी  प्रत्येक दशा में 03 दिनों के अन्दर पूर्ण सूचना विश्वविद्यालय को उपलब्ध कराना सुनिश्चित करे। जिससे परीक्षा फल पूर्ण किया जा सके, अन्यथा की दशा में समस्त जिम्मेदारी आपकी होगी और विश्वविद्यालय द्वारा तद्नुक्रम में महाविद्यालय के खिलाफ यथोचित कार्यवाही संस्थित करेगा, जिसकी समस्त जिम्मेदारी आपकी होगी।