Breaking News

खिलाड़ियों ने नम आंखों से दी क्रीड़ाधिकारी को विदाई

 




बलिया । वीर लोरिक स्पोर्टस स्टेडियम बलिया में शनिवार को देर शाम आयोजित विदाई समारोह में जनपद के खिलाड़ियों, विभिन्न खेल संगठनों के पदाधिकारियों व स्टेडियम स्टाफ ने क्रीड़ाधिकारी डॉ अतुल सिन्हा को भावपूर्ण विदाई दी । विदित हो कि डॉ सिन्हा का स्थानान्तरण जौनपुर हुआ है । बास्केटबॉल के ख्यातिलब्ध प्रशिक्षक डॉ अतुल सिन्हा को विदाई देते हुए खिलाड़ियों की आंखें नम हो गई, डॉ सिन्हा ने अपने सम्बोधन में कहा कि 'बलिया में मिले अपनत्व व‌ सम्मान को मैं आजीवन याद रखूंगा । बलिया के खिलाड़ी अत्यन्त प्रतिभाशाली व ऊर्जावान हैं । अनुशासन के साथ नियमित अभ्यास से आप विश्व खेल पटल पर भारत के मान बढ़ा सकते हैं ।





‌    समारोह की अध्यक्षता कर रहे जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष मेजर दिनेश सिंह, जिला खो खो संघ के अध्यक्ष व सनबीम स्कूल के निदेशक डॉ अरूण सिंह 'गामा' व जिला व्यायाम शिक्षक विनोद कुमार सिंह ने एक स्वर में कहा कि डॉ अतुल सिन्हा का जनपद में कार्यकाल बेहतरीन रहा, जनपद में विभिन्न ऐतिहासिक आयोजन कराते हुए भी नियमित खेल मैदान पर प्रशिक्षण के लिए उपस्थित रहते थे, जिसका परिणाम है कि इस सत्र में आधा दर्जन से अधिक खिलाड़ी खेल छात्रावास के लिए चयनित हुए हैं । 

       उप क्रीड़ाधिकारी अजय प्रताप साहू व जनपद के खेल संघ प्रतिनिधियों ने डॉ अतुल सिन्हा को पुष्प गुच्छ, अंगवस्त्र व स्मृतिचिन्ह भेंट किया । इस अवसर पर जिला वालीबाल संघ से नीरज राय, मोहम्मद जावेद, पंकज सिंह, मोहम्मद इरफान, प्रदीप कुमार, मारूति नंदन राय, रोहित भारद्वाज, धनंजय सिंह, धर्मेन्द्र पाण्डे, सूर्य प्रकाश सिंह, राकेश सिंह, राहुल चौहान, अविनाश पाण्डे आदि के साथ दर्जनों खिलाड़ी उपस्थित रहे । विदाई समारोह का संचालन जिला फुटबाल संघ के सचिव अरविंद सिंह ने किया ।