Breaking News

एच टी तार गिरने से मजदूर की मौत,मचा कोहराम,बिजली विभाग की लापरवाही से गयी मजदूर की जान

 



नरही( बलिया)।। खेत में मजदूरी कर रहे मजदूर के ऊपर हाईटेंशन तार गिरने से मजदूर की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मजदूर की जान बिजली विभाग के अधिकारियों की लापरवाही के चलते गयी है । स्थानीय लोगो का कहना है कि जर्जर तारों को बदलने के लिये बिजली विभाग के अधिकारियों से कई बार शिकायत की गई लेकिन वो आजतक नही बदले ,जिसके चलते एक गरीब की जान चली गयी ।






 बता दे कि नरही थाना क्षेत्र के कोठियां - सेन्दुरिया गांव निवासी रामचन्द्र राजभर 50 वर्ष पुत्र जगन्नाथ राजभर गांव के बाहर एक किसान के खेत में मेड़ बना रहे थे कि रविवार की सुबह में खेत के ऊपर से गुजर रहा जर्जर हाईटेंशन तार अचानक टूट कर रामचंद्र के ऊपर गिर गया जिससे रामचंद्र झुलस गया और घटना स्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। 





जैसे ही इस घटना की सूचना गांव में पहुंची ग्रामीणों का हूजूम खेत में उमड़ पड़ा। सूचना पर पहुंची नरहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पत्नी मान्ती देवी, बेटे दीपक और बेटी रिंकू का रो रो कर बुरा हाल है। घटना से ग्रामीणों में दु:ख व्याप्त है, ग्रामीणों का कहना था कि बार-बार जर्जर तारों को बदलने की शिकायत करने के बावजूद भी बिजली विभाग द्वारा तारों को नहीं बदला जा रहा है,जिसके चलते आज एक गरीब की असामयिक मौत हो गयी । ग्रामीणों ने मजदूर की मौत के लिये बिजली विभाग के अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया है ।