Breaking News

भाई को संदेह : साजिश के तहत दिखाई गयी थी दुर्घटना,सुधीर की हुई है हत्या,नामजद तहरीर देकर लगाई न्याय के लिये गुहार




बलिया ।। चितबड़ागांव कस्बे के वार्ड नंबर 6 पटेल नगर निवासी अनिल यादव पुत्र अकालू यादव ने फेफना थाना प्रभारी निरीक्षक को अपने भाई सुधीर यादव की 20 जुलाई बुधवार की रात लगभग 10:30 बजे सागरपाली चट्टी के समीप घायलावस्था में मिलने और अस्पताल जाते समय मौत को,दुर्घटना की जगह साजिश के तहत की गई हत्या की आशंका जताते हुए थानाध्यक्ष फेफना को लिखित तहरीर देते हुए 2 लोगो को कसूरवार बताते हुए जांच कराने की मांग की है।

क्या है घटना क्रम

बता दे कि 20 जुलाई बुधवार की रात लगभग 10:30 बजे सागरपाली चट्टी के समीप सड़क के किनारे बेहोश पड़े दो युवक सुधीर यादव 19 वर्ष पुत्र अकालू यादव जो कस्बे के वार्ड नंबर 6 पटेल नगर और दूसरा मल्लू गुप्ता उर्फ आदित्य कुमार गुप्ता 18 वर्ष पुत्र बंसीधर गुप्ता जो वार्ड नंबर 5 ब्रह्मी बाबा नगर निवासी हैं, गंभीर रूप से घायल बेहोशी की हालत में मिले थे, और उन्हें सदर अस्पताल बलिया पहुंचाया गया था जहां सुधीर यादव को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था। छोटे भाई सुधीर यादव की मौत की सूचना मिलते ही सुधीर का बड़ा भाई अनिल यादव जो मुंबई में रहता था घर पहुंच कर  23 जुलाई शनिवार को फेफना थाने में तहरीर देकर सुधीर की मौत को दुर्घटना की जगह हत्या का दोष लगाते हुए 2 लोगो के खिलाफ लिखित तहरीर देकर जांचोपरांत प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है ।






लिखित तहरीर में अनिल यादव ने बताया है कि मेरे भाई सुधीर यादव को 20 जुलाई बुधवार को अरमान जो रसड़ा थाना क्षेत्र के अमहर गांव का रहने वाला है और यहां अपने ननिहाल में ही शफरुला के घर पर ही रहता है, रात 9:00 बजे अपने मोबाइल से फोन करके जन्मदिन की पार्टी में चलने के लिए तैयार होने को बोला और तुरंत अरमान और उसका मामा बब्लू उर्फ वकील मेरे घर आए और मेरे भाई सुधीर यादव को साथ लेकर चले गए। देर रात 11:00 बजे जब सुधीर घर नहीं लौटा तो मेरे पिता अकालू यादव ने सुधीर के मोबाइल पर कई बार फोन किया और जब फोन नहीं मिला तो उन्होंने अरमान के मोबाइल पर सुधीर के बारे में पूछा तो अरमान ने फोन काट दिया। 

संदेह होने पर मेरे पिता अकालू यादव कुछ पड़ोसियों को लेकर बलिया के लिए निकल पड़े और जैसे ही सागर पाली चट्टी के समीप पहुंचे ही थे कि सड़क के किनारे दो युवक घायल अवस्था मेंं खून से लथपथ अचेत दिखाई दिए। देखते -देखते वहां पर कुछ लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और किसी ने पुलिस को सूचना दे दिया। पुलिस ने तत्काल दोनों घायलों को बलिया सदर अस्पताल भेजा साथ में मेरे पिताजी भी थे जहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने सुधीर को मृत घोषित कर दिया और मल्लू उर्फ आदित्य गुप्ता जो बेहोश था भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया। अनिल यादव ने बताया कि क्योंकि मैं उस समय मुंबई में था, फोन से सूचना मिलने पर पहुंचा हूं और मुझे पूरा पूरा विश्वास है कि मेरे भाई की हत्या अरमान और उसके मामा बब्लू ने किया है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष फेफना से बात की गई तो उनका कहना था कि लिखित शिकायत मिली है । शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है । शिकायत सही पायी जाने पर एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी ।