Breaking News

वृद्ध की नृशंस हत्या का शक बेटे पर,हिरासत में लेकर हो रही है पूंछताछ





संतोष शर्मा

सिकन्दरपुर(बलिया)।। स्थानीय थानान्तर्गत ग्रामपंचायत भाटी के अहिरपुरवा गांव में जमीनी विवाद में एक वृद्ध की नृशंश तरीके से धारदार हथियार से गर्दन काट कर उस समय हत्या कर दी गई, जब वह अपने दरवाजे पर सोए हुए थे। हत्या से गांव वालों में सनसनी फैल गई है। सूचना पाकर मौक़े पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोतमार्टम हेतु भेजने के साथ ही एक व्यक्ति को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है। इस दौरान खबर पाकर पुलिस अधीक्षक राजकरण नय्यर एवं एडिशनल एसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी भी मौक़े पर पहुंच घटना के बारे में जानकारी हासिल कर स्थानीय पुलिस को इस सम्बन्ध में आवश्यक निर्देश दिया है। 





प्राप्त जानकारी के अनुसार अहिरपुरवा गांव निवासी लल्लन यादव (60वर्ष) पुत्र बासदेव यादव रोजाना की भांति रविवार की रात में भी भोजनोपरांत अपने दरवाजे पर चारपाई बिछा कर सो रहे थे। रात में किसी समय हत्यारे वहां आये और धारदार हथियार से उनकी गर्दन काट कर हत्या कर मौक़े से आराम से फरार हो गए। दूसरे सुबह परिवार वाले जब सोकर उठे और लल्लन यादव का खून से लथपथ शव देखा तो वे सन्न रह गए एवं दहाड़ें मार कर रोने लगे। वही चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर काफी ग्रामीण इकट्ठा हो गए। 

इस दौरान घटना के बारे में तत्काल पुलिस को खबर की गई। खबर मिलते ही क्षेत्राधिकारी भूषण वर्मा, थाना प्रभारी पंकज कुमार सिंह व चौकी प्रभारी मुरारी मिश्र कुछ देर में ही मौके पर पहुंच जांच में लग गए। साथ ही  शव को कब्जे में ले लिया और उनके परिवार के एक सदस्य को हिरासत में लेकर थाने ले आई, जहां से शव पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। मौक़े पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए एसपी राजकरण नय्यर ने बताया कि यह हत्या जमीन को ले कर हुई है। छोटे बेटे को जमीन लिख देने के कारण बड़ा बेटा अजय हमेशा परेशान किया करता था जिसे हिरासत में ले कर पूछताछ चल रही है।