Breaking News

थाने में हुआ तमंचे पे डिस्को, वीडियो सोशल मीडिया पर,एसएसपी ने की बड़ी कार्यवाही


 



झांसी ।। सोशल मीडिया पर थाने परिसर में पुलिसकर्मियों द्वारा तमंचे पे डिस्को डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिसकर्मियों के साथ-साथ सादा कपड़ों में भी कुछ लोग डीजे पर तमंचे पर डिस्को गाने पर डांस कर रहे हैं। इतना ही नही तमंचे से  फायरिंग भी हुई। यह वीडियों झांसी जिले के सदर बाजार थाना परिसर का बताया जा रहा है। अब सवाल यह है कि थाना परिसर में जब कानून के रखवाले ही इस प्रकार नियमों की धज्जियां उड़ा रहे है तो वह आम व्यक्त्यिों को किस प्रकार रोक पायेगे। 





सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि थाने परिसर में डीजे लगा है। डीजे पर गाने भी बज रहे हैं। साथ ही खाकी वदी और और सादा ड्रेस पहने हुए कुछ लोग भी नजर आ रहे हैं। इनमें कई नशे की हालत में नजर आ रहे है तो कई कार्यक्रम के दौरान मदहोश नजर आ रहे हैं। सभी लोग तमंचे पर डिस्को गाने पर डांस कर रहे हैं। इसी दौरान एक व्यक्ति ने तमंचा भी निकालकर फायरिंग कर दी।





झांसी एसएसपी शिवहरि मीना ने की सख्त कार्यवाही करते हुए थाना सदर बाजार तमंचे पर डिस्को करने के आरोप में सिपाही की लाईसेसी  पिस्टल को जब्त कराते हुए निलंबित कर दिया है । साथ ही एफआईआर दर्ज कर अन्य सिपाहियो की भी पहचान करके कार्यवाही करने का आदेश दे दिया है । एसएसपी के इस आदेश के बाद हड़कंप मच गया है ।