Breaking News

एमआरपी पर छूट देने वाले बोर्ड को लगाना संगठन को नही मंजूर,न हटाने वाले पर होगी कार्यवाही





बलिया ।। ओसीडीयूपी के महामंत्री सुधीर अग्रवाल ने जिले के दवा व्यावसायियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के एक लाख चालीस हजार दवा व्यवसायियों की विभिन्न समस्याएं है जिन्हें तत्काल समाधान करने के लिए आपका एकजूट होना जरूरी है। उन्होंने कहा कि प्रतिस्पर्धा के दौर में उत्पन्न समस्या आपस में मिल बैठकर हल करे। यह तभी हल होगा जब कम से कम सप्ताह में एक दिन थोक और खुदरा व्यापारी बैठक कर समस्या का हल निकाले। उन्होंने कहा कि एमआरपी में छूट के बोर्ड न लगाये । ऐसा न करने वाले दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई जिला संगठन की संस्तुति पर  जरूर होगी।






बता दे कि बीसीडीए की बैठक और सतत् शैक्षणिक कार्यक्रम का आयोजन नगर के एक होटल के सभागार में हुआ। जिसमें संगठन की मजबूती और एकजुटता पर बल दिया गया।सभा में समस्या  गिनाते हुए दवा व्यवसायी विनोद कुमार ने थोक दवा व्यापारियों पर आरोप लगाते हुए ग्राहकों को छूट का बोर्ड लगाकर आकर्षित करने के प्रयासों कीआलोचना की।बीसीडीए के कोषाध्यक्ष अनिल त्रिपाठी ने कहा कि  फुटकर व्यवसायी बाहर से दवा मंगवाना छोड़ दें, उन्होंने कहां कि स्थानीय थोक व्यापारियों को भी फुटकर व्यवसायियों को यही पर बाहर जैसे सहूलियतें उपलब्ध करानी चाहिये जिससे बाहर से दवा मंगाने की आवश्यकता ही न रहे ।





 कार्यक्रम की अध्यक्षता  रामबचन पाठक और संचालन जेपी सिंह ने किया।इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि नागमणि मिश्रा,प्रवीण पाण्डेय,बद्री यादव, के इलावा रमेश अग्रवाल,काशी नाथ गुप्ता,शुऐब अनवर,संदीप अग्रवाल,अनिल त्रिपाठी, बब्बन यादव,राजेश, संतोष तिवारी,ललित गुप्ता, मनोज भट्ट,अजीत, शुभम् जयसवाल, बालमुकुंद गुप्त, वरुण तिवारी, आदि दवा व्यावसायिगण शामिल रहे। आभार बीसीडीए अध्यक्ष आनंद सिंह ने व्यक्त किया। इस कार्यक्रम का सफल आयोजन दवा वाले के प्रोपराइटर परवेज अख्तर ने किया था ।