Breaking News

कानपुर देहात में पीएम मोदी, राष्ट्रपति की मौजूदगी के बीच भारी बवाल,नमाज के बाद भड़का आक्रोश,दो समुदाय आमने सामने

 



ए कुमार

कानपुर ।। शहर में जुमें की नमाज के बाद भारी बवाल हुआ है ।अति संवेदनशील इलाके में एल आई यू का नेटवर्क फेल हो गया है ।कानपुर में वीवीआईपी (महामहिम राष्ट्रपति, महामहिम राज्यपाल,प्रधानमंत्री मोदी, सी एम योगी) के दौरे के समय यह हिंसा काफी निंदनीय है ।

कानपुर में हुए बवाल के बीच CM योगी आदित्यनाथ ने आदेश जारी कर कहा है कि अब दोषियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा ।प्रधानमंत्री मोदी के दौरे के बीच भाजपा की महिला नेता नुपूर के बयान पर शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद कानपुर में बवाल हो गया। पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज कर लोगों को खदेड़ा।









प्रधानमंत्री के दौरे के बीच पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी को लेकर कानपुर में हिंसा, लाठीचार्ज।प्रधानमंत्री मोदी के दौरे के बीच भाजपा की महिला नेता नुपूर के बयान पर शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद कानपुर में बवाल हो गया। पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज कर लोगों को खदेड़ा।





भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी से कानपुर का मुस्लिम समुदाय खासा नाराज है । अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए मुस्लिम समुदाय ने शुक्रवार को अपनी दुकानों को बंद रखा था । जिसके बाद जुमे की नमाज के बाद मुस्लिम समुदाय काफी आक्रोशित हो गया और नूपुर शर्मा पर कार्यवाही की मांग को लेकर जमकर बवाल काटा । सद्भावना चौकी के पास जमा हुए मुस्लिम समाज के लोगो ने ईंट पत्थर चलाने शुरू कर दिये ।