Breaking News

इश्कबाज दरोगा ने महिला से लगाई गुहार बख़्श दो मेरे यार, जो हुआ उसे भूल जाओ

 


ए कुमार

देवरिया ।। सीएम योगी की तमाम सख्तियों के वावजूद थानों में महिला फरियादियों के शारीरिक शोषण होने का क्रम रुक ही नही रहा है । ताजा मामला देवरिया जनपद से ही है जहां इससे पहले भी महिलाओ के साथ शारीरिक शोषण की घटनाएं हो चुकी है । ताजा मामले का ऑडियो वायरल हुआ है ।

वायरल ऑडियो में थाने में फरियाद लेकर गई एक महिला  फरियादी ने कहा दारोगा जी आप मेरी इज्जत भी ले लिए और मेरा काम भी नहीं किये। मेरे पति विदेश है। यह पूरा मामला देवरिया जनपद के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र का है ।




योगी सरकार में अगर महिला सुरक्षा की  बात आती है तो एक सवाल दरोगा पर आकर खड़ा होता है। महिला फरियादियों को यह नहीं मालूम है कि योगी सरकार में भी  पुलिस रिश्वत में जिस्म का भी सौदा कर लेती है ।





न्याय की उमीद में जहां लाचार और बेसहारा महिलाएं न्याय की उम्मीद में पुलिस थाने आती है । उसे क्या मालूम कि यहां रिश्वत में  रात का सौदा करना पड़ता है ।


 यह कहानी देवरिया सदर कोतवाली में तैनात दरोगा की है ।

 एक पीड़िता  न्याय की गुहार लेकर आती है जिसका नाजायज फायदा दरोगा उठाते हैं । महिला ऑडियो में  कह रही है कि आप तो मेरी इज्जत भी ले ली है और मेरा काम भी नहीं किए क्या करे हम ।


तभी दरोगा ने कहा कि अगर मेरा मुंह देखना चाहती हो तो मुझे बख़्श दो, मेरे छोटे छोटे  बच्चे है ,हम अपने घर क्या मुंह लेकर जायेगे। देवरिया जनपद में तैनात यह कोई पहली दरोगा की करतूत नहीं है इससे भी पहले कई दरोगा ऐसे सुर्खियों में रहे हैं ।