Breaking News

युवाओं ने सीएमएस को जन औषधि केंद्र द्वारा की जा रही लूट की बतायी हकीकत,जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की उठायी मांग

 



विक्की कुमार गुप्ता

बलिया ।। सदर अस्पताल में युवाओं ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी से मुलाकात करके आरोप लगाया कि अस्पताल परिसर में संचालित हो रही जन औषधि केंद्र द्वारा गैर अधिकृत दवाएं बेची जा रहे हैं एवं मूल्य से अधिक पर भी बेची जा रही है ,जिससे आम जनता परेशान है । बता दे कि विगत दिनों छात्र नेताओं ने वहां से दवा खरीदा तो उस दवा पर जन औषधि केंद्र का मार्का नहीं लगा था और वो दवा प्राइवेट में बिक रहे थी जिसका साक्ष्य युवाओं ने सीएमएस को दिखाया और निष्पक्ष जांच कर दोषियों के विरुद्ध उचित कार्रवाई करने की मांग की ।





इस दौरान छात्रसंघ महामंत्री अमित सिंह ने कहा कि सदर अस्पताल स्थित जन औषधि केंद्र के संचालक आम जनता को गुमराह कर अवैध धन राशि वसूल रहे हैं और नियम का उल्लंघन भी कर रहे हैं जो कि जनहित में नही हैं ,इसे बर्दास्त नही किया जाएगा । उक्त केंद्र के संचालकों पर प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा उचित कार्रवाई की जाए। इस दौरान अनिकेत वर्धन सिंह, सौरभ सहयोगी,अभिनव चंचल,अमन सिंह अनुराग पटेल,रवि उपाध्याय, बिपुल,अभिषेक गिरी आदि उपस्थित रहें।