Breaking News

युवा दुकानदार पर धारदार हथियार से हमला,हालत गंभीर





डॉ सुनील कुमार ओझा

रामगढ़ बलिया ।। हल्दी थाना क्षेत्र के पंचायत गंगापुर के रामगढ़ में शुक्रवार की सुबह स्थानीय बाजार मे दुकान खोलने जा रहे पंचायत के ही सोनार टोला निवासी 24 वर्षीय कृष्णा केसरी पुत्र चंदूलाल केसरी को हमलावरों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। चीख-पुकार व हो हल्ला सुनकर ग्रामीणों को आते देखकर हमलावर मौके से फरार हो गये। सूचना के पर पहुंची हल्दी पुलिस त्वरित कार्यवाही करते हुए घायल युवक के बयान के आधार पर चार लोगों को हिरासत मे लेकर अग्रिम कार्यवाही मे जुट गयी है।

   




बताया जाता है कि सोनार टोला (रामगढ़) निवासी कृष्णा केसरी शुक्रवार की सुबह अपने घर से रामगढ़-बलिहार मार्ग पर स्थित अपने दुकान को खोलने के लिए जा रहा था। अभी वह  रामगढ़ मस्जिद से 100 मीटर आगे पूरब की तरफ बढ़ा था कि घात लगाये हमलावरों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।  जिससे वह लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर कर छटपटा ने लगा। घायल के गले, सिर व बांह पर गहरे जख्म है।आसपास के लोगों ने इसकी सूचना घायल युवक के परिजनों को दी। इसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। 

परिजनो ने घायल युवक को निजी वाहन से जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। आरोप है कि सूचना पर पहुंची पुलिस को मामले को गंभीरता से न लेता देख ग्रामीण आंदोलित हो उठे। सैकड़ों की संख्या मे पहुंचे लोगों ने पुलिस पर लापारवाही का आरोप लगाते हुये स्थानीय ढाले पर एनएच जाम कर दिया। इसी बीच इलाज के दौरान होश मे आये घायल ने पुलिस को हमलावरों के नाम बताया। इसके बाद हरकत मे आयी हल्दी पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुये पहले चार व बाद मे दो और हमलावरों को हिरासत मे ले लिया। इसके बाद जाम समाप्त हुआ।