Breaking News

बलिया से लोकसभा चुनाव लड़ने की अमिताभ ठाकुर ने की घोषणा

 

 


मधुसूदन सिंह

लखनऊ ।। अमिताभ ठाकुर ने आज  बलिया से लोक सभा चुनाव 2024 लड़ने की घोषणा की है । श्री ठाकुर ने कहा कि वे नव गठित राजनैतिक दल ‘अधिकार सेना’ की ओर से चुनाव लड़ेंगे । बता दे कि श्री  अमिताभ ने कल ही अधिकार सेना के गठन की घोषणा यह कहते हुए की थी कि अधिकार सेना आम नागरिक में समस्त अधिकार निहित होने की भावना पर विश्वास करती है और उसका प्रयास संविधान प्रदत्त शक्तियों को प्रत्येक नागरिक की पहुँच तक लाने का है ।





मूलरूप से बलिया के निवासी श्री अमिताभ ने कहा कि उन्होंने बलिया को उसकी सांस्कृतिक व ऐतिहासिक पृष्ठभूमि के कारण चुना है ।  कहा कि बलिया स्वतंत्रता की लड़ाई में अप्रतिम भूमिका तथा विशेषकर 1942 के भारत छोड़ो आन्दोलन में चित्तू पाण्डेय के नेतृत्व में अंग्रेजों से बलिया को आज़ाद घोषित करने के कारण बागी बलिया के नाम से जाना जाता है ।


श्री ठाकुर ने कहा कि वे एक बेहतर समाज की स्थापना हेतु निरंतर प्रत्यनशील रहने वाले जय प्रकाश नारायण तथा चंद्रशेखर की धरती की पूरी ईमानदारी तथा तन्मयता से सेवा करना चाहता हूं । बता दे कि अपनी आईपीएस की नौकरी के दरम्यान भी श्री ठाकुर अन्याय व भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलने से नही रुकते थे । यही कारण है कि ये चाहे किसी भी दल की सरकार रही हो,सरकार के प्रिय नही बन पाये और इनको सरकार ने परेशान होकर जबरिया सेवानिवृत्त कर दिया । तब से ये अपने नाम के आगे जबरिया सेवानिवृत आईपीएस लिखने लगे है ।




संलग्न- अमिताभ ठाकुर बाइट




नूतन ठाकुर 9415534525