Breaking News

पंजा कुश्ती प्रतियोगिता सम्पन्न,विजेताओं को मिला राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका








बलिया ।। जिला पंजा कुश्ती संघ के तत्वाधान में प्रथम जिला स्तरीय पंजा कुश्ती प्रतियोगिता आयोजन 8 मई दिन रविवार 2022 को एपेक्स स्कूल  गडवार् बलिया में संपन्न हुआ । इस मे बालक बालिका , महिला पुरुष पंजा कुश्ती चैंपियनशिप का आयोजन किया गया । इस प्रतियोगिता में बालिका वर्ग में (60 किलो भार में) लक्ष्मी दीपाली राय ने और प्रीति राय (65 किग्रा भार वर्ग में )ने गोल्ड मेडल जीता । वही 60 किग्रा भार वर्ग में सिल्वर राजनंदनी को, और 65 किग्रा भार वर्ग में असकामनी को प्राप्त हुआ।60 किग्रा का ब्रोँज मेडल अंजलि को मिला है ।

 वही बालक वर्ग के 50 किग्रा भार वर्ग में रौनक़ को गोल्ड, अमित को सिल्वर और ब्रोज रामकुमार पटेल  को प्राप्त हुआ है ।बालको के 69 किलो भार में गुलशन को गोल्ड, शुभम को सिल्वर,व सुशील को ब्रोँज मिला है । 65 किलो भार में अंकित यादव को गोल्ड, और  विवेक को सिल्वर मिला । 

70 किलो भार में अनीश सिंह को गोल्ड, सूरज मिश्रा को सिल्वर, 75 किलो भार वर्ग में दिव्यांशु को गोल्ड , नितेश को 85 किलो भार में और अवनीश यादव को 80 किग्रा भार वर्ग में गोल्ड मिला है ।वही आनंद पाठक को 65 किग्रा भार वर्ग में गोल्ड मिला है ।65,75,80 व 85 किग्रा भार वर्ग में एक एक ही खिलाड़ियों के होने के कारण गोल्ड मेडल प्रदान किया गया ।





  पुरस्कार वितरण  मुख्य अतिथि  रोहित सिंह यादव प्रतिनिधि विधायक फेफना संग्राम सिंह यादव  के हाथो किया गया। मुख्य अतिथि का स्वागत आयोजन समिति के पदाधिकारियो द्वारा किया । पर्यवेक्षक के रूप में विक्रम जी पंजा कुस्ती संघ उत्तर प्रदेश उपस्थित रहे,जिनकी  देख रेख में यह प्रतियोगिता सम्पन्न हुई ।  इस प्रतियोगिता के निर्णायको में  राजू राय, मुर्शिद विपिन चौबे आदि रहे। पूरी प्रतियोगिता के दौरान जिला पंजा कुस्ती के अध्यक्ष धनंजय उपाध्याय, राजू खान उपाध्यक्ष, राकेश सिंह, अरविन्द सिंह, अजित सिंह, नरेन्द्रप्रताप शशि मोहन पाण्डेय,आदि लोग उपस्थित रहे। सचिव असलम वारसी ने सबका आभार प्रकट किया।

संचालन आयोजन सचिव एल बी रावत ने किया । कहा कि आज जो खिलाड़ी विजेता हुए है वे राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिये चयनित हो गये है ।  यह प्रतियोगिता अलीगढ़ में होने जा रही है ।