Breaking News

"जागरूकता ही सड़क दुर्घटना रोकने का सबसे बड़ा हथियार है" अंजली तोमर

 


बलिया ।। आज राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह 2022 कार्यक्रम के तहत प्राथमिक विद्यालय अलावलपुर शिक्षा क्षेत्र हनुमानगंज जनपद बलिया पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें सर्वप्रथम बच्चों को यातायात के नियमों के पालन करने की शपथ दिलाई गई । साथ ही बच्चों से अपील भी की गई की वे अपने अभिभावकों को भी इसके लिए जागरूक करें ।

उसके बाद पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । इस आयोजन की संयोजिका विद्यालय की सहायक अध्यापिका अंजली तोमर ने पोस्टर प्रतियोगिता का संचालन किया ।सभी बच्चों ने इस प्रतियोगिता में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और पोस्टर बनाए ,इस प्रतियोगिता में बच्चों का मूल्यांकन भी किया गया प्रतियोगिता को लेकर बच्चों में बड़ा उत्साह का माहौल बना रहा । बच्चों ने अपने पोस्टर बनाने में विभिन्न रंगों का प्रयोग किया ।





इस प्रतियोगिता से बच्चों के अंदर छुपी हुई प्रतिभा निखर कर बाहर आई ।इस अवसर पर विद्यालय के सभी शिक्षक और शिक्षामित्र उपस्थित रहे ।कार्यक्रम के अंत मे विद्यालय के प्रधानाध्यापक प्रदीप कुमार यादव ने बच्चों को यातायात के नियमों के बारे में बताए और इसपर चलने के बच्चों को जागरूक भी किया साथ ही सभी लोगो का आभार व्यक्त किया।