Breaking News

विधान परिषद में बलिया के पत्रकारों की आवाज बनेंगे एमएलसी दीपक सिंह

 


बलिया ।। पिछले 30 मार्च से गिरफ्तार 3 बेगुनाह पत्रकारों की रिहाई के लिये आंदोलनरत बलिया के पत्रकारों की आवाज बनकर कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह इस मुद्दे को जोरदार ढंग से उठाने जा रहे है । श्री सिंह ने आंदोलनरत संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा के प्रमुख सदस्य मधुसूदन सिंह ने टेलीफोनिक वार्ता मे बलिया में चल रहे पत्रकारों के आंदोलन को नैतिक समर्थन देते हुए कहा कि इस मुद्दे को मैं विधान परिषद में जोरदार ढंग से उठाने जा रहा हूं ।

कहा कि पत्रकारों का काम ही है प्रशासन शासन की कमियों को उजागर करना, जिससे शासन प्रशासन सचेत होकर उन कमियों को दूर कर सके ।  बलिया का जिला प्रशासन परीक्षा की शुचिता को कायम रखने में पूरी तरह फेल साबित हुआ है और जब पत्रकारों ने कमियों को उजागर किया तो तिलमिलाते हुए पत्रकारों को ही बलि का बकरा बनाकर अपनी गर्दन बचाने का काम किया है ।




कहा कि बलिया में परीक्षा केंद्र निर्धारण में जो खेल होता है,इसकी जांच की मांग और इसमें संलिप्त चाहे वो प्रशासनिक अधिकारी हो या शिक्षा विभाग के अधिकारी हो,को दंडित कराने के लिये सदन में पुरजोर तरीके से आवाज उठाऊंगा । बलिया के पत्रकार साथियों ने लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को बचाने के लिये जो आवाज बुलंद की है,उसी आवाज में अपनी आवाज मिलाकर चौथे स्तंभ की स्वतंत्रता के लिये कानून बने, इसकी मांग करते हुए गिरफ्तार तीनो पत्रकारों की बाइज्जत रिहाई की मांग करूंगा।