Breaking News

पत्रकारो को अनशन में परेशान देख अवैध खनन जोरो पर,खनन माफिया अवैध खनन की कवरेज करने गये पत्रकार से की मारपीट,छीना रुपये मोबाइल

 


बलिया ।। पेपर लीक मामले में गिरफ्तार अपने तीन साथियो की रिहाई के लिये पत्रकारों द्वारा किये जा रहे धरना प्रदर्शन में व्यस्तता को देख कर खनन माफियाओं की जनपद में चांदी हो गयी है । इनका मनोबल इतना बढ़ गया है कि गंगा के डेंजर जोन से सफेद बालू रोज सैकड़ो ट्रक निकाल कर बिहार के बक्सर भेज रहे है और बलिया का खनन विभाग ,प्रशासन और थाना पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है,अब ये लोग ऐसा क्यों कर रहे है बच्चा बच्चा जानता है ।




गुरुवार को न्यूज वन चैनल के रिपोर्टर गंगा के डेंजर जोन में खनन होने की सूचना पर जब पहुंचकर वीडियो बनाने लगे तो हौसलाबन्द खनन माफियाओ ने रिपोर्टर मनोज राय पर एकाएक हमला कर दिया और मारपीट कर घायल ही नही किया पैकेट से रुपये और दोनों मोबाइल पहले पटक कर तोड़ दिये फिर चले गये । किसी तरह मनोज राय लक्ष्मणपुर के पत्रकार शंकर सिंह के पहुंच कर अपने ऊपर हुए हमले की सूचना नरही थाने को देकर पुनः घटना स्थल पर अपने अन्य साथियो के साथ पहुंचे और फिर से वीडियो बनाया । एक घण्टे वहां खड़े होने के बाद भी पुलिस नही पहुंची थी । यह घटना सोहांव ब्लॉक के सामने गंगा घाट की है ।

वीडियो देखिये ----









बयान पीड़ित पत्रकार मनोज राय