Breaking News

भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक के नेतृत्व में बांटी गई मिठाई,लगे मोदी मोदी योगी योगी के नारे

 



मधुसूदन सिंह

बलिया ।।  37 साल के बार लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री की योगी आदित्यनाथ द्वारा शपथ लेते ही पूरे प्रदेश के साथ ही बलिया जनपद में भी खुशी की लहर दौड़ गयी । भारतीय जनता पार्टी के जिला संयोजक (चिकित्सा प्रकोष्ठ) डॉ बद्री नारायण गुप्त पूर्व सीएमओ गाजीपुर और सह संयोजक डॉ एस कुमार के नेतृत्व में चिकित्सा से जुड़ी प्रमुख हस्तियों ने जगदीशपुर/विजयीपुर चौराहे पर स्थित शांति नेत्रालय हॉस्पिटल पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अबीर गुलाल लगाकर खुशी में मोदी मोदी योगी योगी के जमकर नारे लगाये ।










योगी जी के द्वारा इतिहास बनाकर मुख्यमंत्री बनने की खुशी में चिकित्सकों के इस समूह ने आने जाने वाले लोगो को भी मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया । जिला संयोजक डॉ बद्री नारायण गुप्त ने कहा कि जनता ने योगी जी के सुशासन को देखने के बाद दुबारा जनादेश दिया है । योगी जी ने प्रदेश में जो भयमुक्त वातावरण बनाया है,अपराधियों के हौसलों को बुलडोजर से कुचला है,सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के साथ प्रदेश में सुशासन के साथ विकास किया है, उसी की देन है कि जनता ने योगी जी को पुनः मुख्यमंत्री बनाया है । कहा कि मुझे विश्वास है कि योगी जी इस कार्यकाल में प्रदेश में विकास का नया आयाम स्थापित करेंगे ।

इस अवसर पर  डॉ वीके गुप्त,अभिषेक गुप्त,डॉ गरिमा गुप्त,डॉ एनडी भट्ट, हृदयानंद गुप्त आदि प्रमुख लोगो के साथ बहुत लोग  शामिल होकर इसको यादगार बनाने में सहयोगी बने ।