Breaking News

अंधे बाप के सहारे को पट्टीदारों ने छीना, रम्बा से मारकर की 20 वर्षीय युवक की हत्या

 



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। जनपद के चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के रामपुर चिट गांव में मकान के बंटवारे के विवाद में पट्टीदारों ने मिलकर अंधे बाप के सहारे युवक को रम्बा से मारकर हत्या कर दी है । सूत्रों के अनुसार आधा दर्जन की संख्या में पुरुषों और महिलाओ ने हमला कर के इस हत्याकांड को अंजाम दिया है ।

घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि रामपुर चिट निवासी वकील गोंड आंख से अंधे है । इनका अपने  सगे भाइयों के साथ मकान के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है । बताया जा रहा है कि इसी विवाद में आज लगभग 10 बजे रामप्रवेश गोंड और उनका पुत्र धर्मेंद्र गोंड और इनके घर की महिलाओ ने एकाएक लाठी डंडे और रम्बा से वकील गोंड के परिवार पर तब हमला किया जब ये लोग खाना खा रहे थे । इस हमले में वकील गोंड के 20 वर्षीय पुत्र अमरजीत को हमलावरों ने रम्बा मारकर हत्या कर दी । इस हमले ने मृतक की मां शैलकुमारी भी घायल हुई है जिसको इलाज के लिये जिला अस्पताल भेजा गया है । मृतक ही अपने परिवार का कमाऊ पूत था ।

अपर पुलिस अधीक्षक ने अपने बयान ने बताया है कि रास्ते के विवाद में यह हत्याकांड हुआ है । 3 नामजद आरोपियों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है । शव को पोस्टमार्टम के लिये बलिया भेज दिया गया है ।










घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर भी घटना स्थल पर पहुंच कर मौका मुआयना किये और मातहतों को आवश्यक निर्देश दिये । पुलिस ने शव को पीएम के लिये बलिया भेजने के साथ ही आरोपी पक्ष के कुछ युवकों व युवतियों को पूंछतांछ के लिये अपने साथ थाने ले गयी है । दिन दहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है ।

अपर पुलिस अधीक्षक का बयान