Breaking News

बोले नव निर्वाचित विधायक संग्राम सिंह यादव : बिना भेदभाव के क्षेत्र की जनता की करूँगा सेवा

 



पवन कुमार

लक्ष्मणपुर(बलिया) ।। फेफना विधानसभा के नवनिर्वाचित सपा विधायक संग्राम सिंह यादव ने कहा कि जनता द्वारा मिला आशीर्वाद जीवन भर याद रहेगा। कहा कि बिना भेदभाव किए क्षेत्र की भगवान रूपी जनता की सेवा की जाएगी।नव निर्वाचित फेंफना विधायक ने शनिवार के दिन अपने क्षेत्र में जनता का आशीर्वाद लिया और भारी मतों से विजई बनाने के लिए जनता द्वारा किए गए सहयोग के लिए आभार प्रकट किया। 





कोटवा नारायणपुर स्थित मुक्ति नाथ बाबा का दर्शन पूजन कर उनका काफिला जैसे ही कोटवा बाजार पहुंचा अपने विधायक का स्वागत करने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।शारदा नंद राय 'लुटुर' के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने स्वागत किया। नसीरपुर में दिनेश यादव, उमाशंकर साहनी, प्रदीप यादव, उजियार में राम प्रवेश यादव, कुबेर तिवारी, भरौली में महंगू राय, विनोद यादव, धीरेन्द्र यादव मूटन, आजाद, लाल बिहारी यादव,सोहांव में

गिरजा राय, जयपाल यादव, अनिल राय, बसन्त पुर में मुनन यादव, सुधीर तिवारी, सुरही में अखिलेश राय, गंगा सागर यादव, डॉ जीतन यादव, लक्ष्मण पुर चौराहा पर नव निर्वाचित विधायक का जोरदार स्वागत किया गया। फूल माला से श्री यादव को उत्साहित कार्य कर्ताओं ने लाद दिया। स्वागत करने वालों में सर्व देव चौधरी, रघुनाथ मास्टर, शिवनारायण यादव, सत्येंद्र गोड़, विजय यादव, झारखंडे यादव, सहित सैकड़ों की संख्या में उपस्थित लोगों ने स्वागत किया।बिलरिया में राजेंद्र यादव, तथा नरही में शिवशंकर राम के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया।नरही से उनका काफिला कामेश्वर धाम कारों के लिए निकल पड़ा।