Breaking News

सपा सरकार में तो सपा का चेयरमैन, एसपी भी नही थे सुरक्षित : उपेन्द्र तिवारी



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। भारतीय जनता पार्टी के फेफना प्रत्याशी और मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने समाजवादी पार्टी की पिछली सरकारों को कानून व्यवस्था के नाम पर कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि  सपा की सरकार में उसी का चेयरमैन सुरक्षित नही था,भाजपा बसपा कांग्रेस भासपा और सपा के कार्यकर्ता सुरक्षित नही थे । श्री तिवारी ने इशारों इशारों में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार और पूर्व मंत्री नारद राय और पूर्व चेयरमैन लक्ष्मण गुप्ता विवाद प्रकरण को हवा देकर रणनीतिक गलियारों में गर्माहट पैदा करने की कोशिश करके सपा से व्यापारी वोटों को अलग करने का एक प्रयास किया है ।

योगी जी की सरकार में मेरे द्वारा बिना भेदभाव के सबको सहयोग दिलाया गया । कहा कि सपा के चेयरमैन को जब ठीके के लिये सपा के मंत्री व उनके लड़के द्वारा प्रताड़ित किया गया तो मैंने ही खड़े होकर चेयरमैन की रक्षा की । उसमे मेरे मीडिया प्रमुख भोला चौबे को गोली भी लगी थी । कहा कि जिस सपा के राज में सिपाही से कप्तान तक सुरक्षित नही था ,सपा का ही चेयरमैन सुरक्षित नही था ,ऐसे लोग कानून व्यवस्था पर क्या बात करेंगे ।

कहा सपा के सरकार में ही पशुपालक चन्द्रमा यादव को इंसाफ मिल जाना था जो नही मिला और जब भाजपा विधायक इंसाफ दिलाने थाने पर जाता है तो उसके ऊपर पुलिस से गोली चलवाकर हत्या कराने का प्रयास किया जाता है और इसमें एक भाजपा कार्यकर्ता विनोद राय शहीद हो जाते है ।

कहा कि मोदी जी और योगी जी के राज में यह संभव नही है । योगी जी के राज में भू माफिया,गुंडा माफिया या अन्य माफिया या तो डर के मारे प्रदेश से बाहर भाग गये है ,या जेल में है या फिर ऊपर पहुंच गये है ।