Breaking News

अफसोस अखिलेश यादव ने नही दिया जोड़ का पहलवान :उपेन्द्र तिवारी

 




मधुसूदन सिंह

बलिया ।। भारतीय जनता पार्टी के लगातार दो बार से फेफना से विधायक व योगी सरकार के मंत्री/फेफना से प्रत्याशी उपेन्द्र तिवारी को अफसोस है कि अखिलेश यादव ने उनके सामने चुनावी अखाड़े में ऐसे उम्मीदवार को उतारा है जो 10 बार चुनाव लड़ा हो और उस मे 9 बार हारा हो ,एक बार डेढ़ साल के लिये जीता हो । श्री तिवारी ने कहा कि ऐसे पहलवान से चुनावी अखाड़े में मजा नही आ रहा है । कहा कि हमारे विरोध में खड़े प्रत्याशी ऐसे है कि सपा बसपा सपा घूमने के बाद कहते है कि राजा कोई बने महारानी पटरानी तो हम ही बनेंगे ।




कहा कि मैं तो 24 साल क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले मंत्री जी से चुनावी दंगल की तैयारी कर रहा था । कहा कि सपा के उम्मीदवार जब से होश संभाले होंगे तब से इनके गांव के लोगो को बरसात में नाले के कारण तीन चार माह परेशानी व पानी मे चल कर जाना पड़ता था । सपा की सरकारों में यह नही बना,मेरे द्वारा बनवाया गया है । यही नही पूर्व मंत्री जी की ससुराल की सड़क को मैंने ही बनवाने का काम किया है,मंत्री जी एक पत्थर तक नही रख पाये थे ।


कहा कि स्व चंद्रशेखर जी के सांसद रहने के जमाने से चितबड़ागांव से पक्की कोट को जोड़ने वाले टोंस नदी पर पुल की मांग हो रही थी । मैं धन्यवाद देता हूँ अपने मुख्यमंत्री जी व डिप्टी सीएम केशव मौर्या जी को जिन्होंने इस पुल को अपनी योजना में लेकर निर्माण कराया । यही नही ---


कहा कि उपेन्द्र तिवारी ने फेफना में राजनीति का ट्रेंड बदला है । अब वह व्यक्ति फेफना से नही जीत सकता जो लोगो के बीच केवल चुनाव के समय ही दिखता है । चैलेंज करते हुए कहा कि मैंने पिछले चुनाव में अपने विधायक रहते हुए विकास कार्यो का लेखा जोखा जनता के बीच रखा था । इस बार भी क्षेत्र में कराये गये हजारो करोड़ के विकास कार्यो का हिसाब जनता के सामने लाया हूँ । समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अपनी सरकार के समय का हिसाब जनता के बीच रखे ।





उपरोक्त बातें योगी सरकार के मंत्री और फेफना से प्रत्याशी उपेन्द्र तिवारी ने एक प्रेसवार्ता के दौरान कही है ।