Breaking News

अपने जानमाल, इज्जत आबरू की तरह वोट की रक्षा करते हुए करे मतदान : मायावती



ए कुमार

लखनऊ ।। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया सुश्री मायावती ने ट्वीट के जरिये आज हो रहे द्वितीय चरण के मतदान के लिये अपने समर्थको को इशारों इशारों में उनके संवैधानिक अधिकारों को बताते हुए बहुजन समाज पार्टी की सरकार की उपलब्धियों का सारांश भी समझाया है । बिना किसी शोर शराबे के इन्होंने अपने कैडर बेस वोटरों को एकजुट रहकर मतदान करने की नसीहत दिया है ।

 सुश्री मायावती ने कहा है कि परमपूज्य बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर के कड़े संघर्ष के बाद 'एक व्यक्ति एक वोट' की मिली समतावादी शक्ति से अपनी तकदीर खुद संवारने के क्रम में यूपी के 9 जिलों के 55 विधानसभा सीटों पर आज दूसरे चरण की वोटिंग में आप सभी की साहसिक भागीदारी का तहेदिल से स्वागत व आभार। 







 सुश्री मायावती ने बिना कुछ कहे यह भी कह दिया है कि उनकी पार्टी ही सिर्फ मानवतावादी है बाकी के दल मनुवादी है । कहा है कि  बीएसपी डाअम्बेडकर के मानवतावादी उसूलों पर चलने वाली अकेली पार्टी है जिसमें सर्वसमाज का हित सुरक्षित है। ऐसा यूपी में मैंने अपने चारों शासन में सिद्ध करके दिखाया है ।जब सरकार की शक्ति, संसाधान जनहित व जनकल्याण के साथ कानून द्वारा कानून के राज द्वारा न्याय के पक्ष में समर्पित रही ।

बसपा सुप्रीमो को अपने समर्थको के मतों को जबरिया या लालच देकर दिग्भ्रमित करने के अन्य दलों के हो रहे प्रयास की भी जानकारी है । इसी कारण उन्होंने अपने समर्थको से कहा है कि  अपने जान-माल, इज्जत-आबरू की तरह अपने वोट की भी रक्षा कीजिए। सभी प्रकार की लालच व भय आदि से मुक्त होकर वोट डालने के संवैधानिक हक का इस्तेमाल कीजिए। आप सबका एक-एक वोट देश के संविधान व इसके लोकतंत्र की असली ताकत व गारण्टी है। आपके इस प्रयास में बीएसपी हमेशा आपके साथ खड़ी है।