Breaking News

पड़ोसन ही निकली 6 वर्षीय अनन्या की हत्यारिन,पति के साथ हुई गिरफ्तार




मधुसूदन सिंह

बलिया ।। पिछले शनिवार की सुबह  कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मनसा बाबा के स्थान के पास  एक हाते  में छह वर्षीय अनन्या पुत्री सुरेश के मिले शव ,के बाद हत्यारे की तलाश में लगी पुलिस को सोमवार को सफलता मिल गयी है । पुलिस ने बच्ची की हत्यारिन पड़ोसन और उसके पति को गिरफ्तार कर हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है । बता दे कि बच्ची का शव शनिवार की सुबह आसपास के लोगों द्वारा सुबह देखने के बाद हड़कम्प मच गया था । 





बता दे कि गिरफ्तार की गई हत्यारिन किरन (उम्र लगभग 20 वर्ष) पत्नी परदेशी बिंद ने बच्ची द्वारा बार बार दरवाजा खटखटाने से नाराजगी में हत्या करने की बात कही है ।जबकि इसका पति परदेशी बिंद (उम्र लगभग 23 वर्ष ) पुत्र कृष्णा निवासी ग्राम हरपुर बाजार थाना उचका गांव,जिला गोपालगंज बिहार को पुलिस ने इस जघन्य हत्याकांड में सहयोग करने के लिये गिरफ्तार किया है । मृतक अनन्या का परिवार और हत्यारिन एक ही मकान में किरायेदार है । प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली बालमुकुंद मिश्र ने आरोपियों को साक्ष्य संकलन के बाद न्यायिक हिरासत में जिला कारागार आजमगढ़ के लिये भेज दिया है ।




घटना की सूचना मिलते ही  पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ व कोतवाल ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का निरीक्षण किया। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली पुलिस को जल्द से जल्द घटना के अनावरण का आदेश दिया था ।