Breaking News

ओमप्रकाश राजभर के पास कोई जादू की छड़ी नही,जो राजभर के वोट को सपा को दिलवा दे : उमाशंकर सिंह



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। चल रहे विधानसभा चुनाव में  बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनने के प्रति आशान्वित रसड़ा के विधायक व नेता विधानमंडल बसपा उमाशंकर सिंह ने कहा कि यूपी में एक बार फिर बहन जी के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है ।




बलिया में कितनी दमदारी के साथ बसपा चुनाव मैदान में लड़ रही है ,के सवाल के जबाब में श्री सिंह ने कहा कि दमदारी आप खुद देख लीजिये कि विरोधी पार्टियों को मेरे खिलाफ स्तानीय कोई दावेदार ही नही मिल रहा है । यहां के विरोधी पार्टी के नेताओ का साफ कहना है कि उमाशंकर सिंह के खिलाफ हारने के लिये कौन खड़ा होगा । यही कारण है कि भाजपा गठबंधन और सपा गठबंधन को बाहर से चुनाव लड़ने के लिये प्रत्याशी लाना पड़ा है ।




कहा कि बेल्थरारोड में जो भी लड़ रहा है वो बसपा प्रत्याशी से ही लड़ रहा है । यही हाल सिकंदरपुर में भी है । बांसडीह में हम लोगो ने मानती राजभर को टिकट दिया है और वो चुनाव जीतने की राह पर है । यह कहने पर कि ओमप्रकाश राजभर की पार्टी ने तो सपा के साथ गठबंधन किया है और यहां से नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी उम्मीदवार है । कहा कि ओमप्रकाश राजभर के पास कोई जादू की छड़ी नही है जो घुमाएंगे और सभी राजभर सपा को वोट कर देंगे ।



कहा कि यहां 50 हजार राजभर समुदाय का पोल वोट है और बसपा का कैडर वोट 35 हजार है । अबतक यहां 50 से 52 हजार वोट पाने वाला ही विजयी हुआ है । ऐसे में बसपा प्रत्याशी की जीत पक्की लग रही है । बैरिया में भी हमारे उम्मीदवार से ही सबकी टक्कर है ।