Breaking News

शहर शहर गांव गांव में मतदाता जागरूकता के लिये एबीवीपी की शुरू हुई मुहिम




बलिया ।। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बलिया द्वारा प्रेस वार्ता के बाद  आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को ले कर के "गाँव गाँव में जाएँगे मतदाता जागरूक बनाएंगे " के स्लोगन के साथ मेरा वोट मेरी आवाज़ कैम्पेनिग की शुरुआत की गई । प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए परिषद के ज़िला प्रमुख डॉ० अनिल तिवारी ने बताया विद्यार्थी परिषद विश्व का सबसे बड़ा ऐसा संगठन है जो  छात्र के साथ साथ समाज हित में भी काम करता है ।



कहा कि उत्त्तर प्रदेश के साथ साथ जिन पाँच राज्यों में चुनाव हो रहे है वहाँ वहाँ विद्यार्थी परिषद इस कैम्पेनिंग के तहत जगह जगह गाँव में चौपाल, पत्रक वितरण, नुक्कड़  नाटक कर के लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करने का काम करेगी । वही विभाग संगठन मंत्री मनीष ने “गाँव गाँव में जाएँगे मतदान प्रतिशत बढ़ाएँगे ” का नारा देते हुए बताया कि इस चुनाव में युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण है । कहा कि हमारे साथी सभी कॉलेज कैम्पस में जाएँगे और युवाओं को मतदान के प्रति जागरूक करेंगे ।



ज़िला संयोजक शिवा जी ने बताया कि इस बार का युवा समरस समाज के लिए वोट करेगा,ऐसा दिख रहा है । इसके साथ ही प्रदेश कार्यकरणी सदस्य ऋषिकेश ठाकुर , ओम् प्रकाश यादव ने भी अपने अपने विचार व्यक्त किये ।