Breaking News

अपने ही घर पर भाजपा का झंडा लहराता देख नही पाये नारद राय,भावुक होकर रोते हुए मंच पर ही गिरे



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। राजनीति कितनी खतरनाक चीज है,इसका अंदाजा शायद आपको हो चाहे न हो लेकिन समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी पूर्व मंत्री नारद राय को बखूबी दिख गया है । छोटी सी अनबन ने वो कर दिया कि आज नारद राय के घर पर भाजपा का झंडा लहरा रहा है और श्री राय इतने आशक्त है कि उसको देख कर रो तो सकते है लेकिन उतार नही सकते है ।




बता दे कि एसपी प्रत्याशी व पूर्व मंत्री नारद राय अपने पैतृक गांव व घर के सामने नुक्कड़ सभा करते हुए अपने ही पैतृक घर पर शान से लहराता देख इतने भावुक हुए कि रोते हुए नुक्कड़ सभा के दौरान वाहन पर ही गिर पड़े । 



 यूपी में चुनाव शुरू हो चुका है। वही बलिया छठवां चरण में 3 मार्च को मतदान होगा। लेकिन प्रत्याशियों की नुक्कड़ सभा के दौरान भावुकता की तस्वीरें सामने आ रही है। बता दे कि सदर विधानसभा के सपा प्रत्याशी नारद राय तांडी में भ्रमण के दौरान अपने पैतृक गांव मुबारकपुर में वाहन पर नुक्कड़ सभा करते समय अचानक भावुक होकर रोते हुए गिर पड़े। 




दरअसल अभी हफ्ता भर भी नही गुजरा है कि बीजेपी के प्रत्याशी दयाशंकर सिंह को सपा प्रत्याशी नारद राय के सगे भाई वशिष्ठ राय ने न केवल समर्थन दिया बल्कि पैतृक गांव पर स्थित घर के ऊपर बीजेपी का झंडा लहरा दिया।भाषण देते समय पहले तो श्री राय अपने बड़े भाई को भाजपा का दामन थामने के लिये कोसते है और फिर भाजपा का झंडा लहराता देखकर मंच पर ही गिर पड़ते है । सोमवार को एसपी प्रत्याशी नारद राय ने कहा कि घर में आग लगाया जा रहा है तथा रो पड़े माइक हाथ से छूट रहा है। जरा गौर से देखिए जो तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है।