Breaking News

दयाशंकर सिंह के पर्चा दाखिला में दिखा समर्थको का उत्साह,कंधे पर उठाकर घुमाया

 


मधुसूदन सिंह

बलिया ।। नामांकन के अंतिम दिन भारतीय जनता पार्टी के नगर विधानसभा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह ने दो सेट में पर्चा दाखिल किया । इनके प्रस्तावक के रूप में वीरेंद्र कुमार पाठक टून जी साथ साथ रहे । सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त,चेयरमैन जिला सहकारी बैंक विनोद शंकर दुबे,महिला नेत्री प्रमिला ,भाजपा नेता महावीर पाठक ,अशोक सिंह भी इस मौके पर मौजूद रहे । 




पर्चा दाखिला से पहले अपने चुनाव कार्यालय नारायणी टाकीज से निकलने के बाद दयाशंकर सिंह ने सबसे पहले भृगु मंदिर जाकर भृगु मुनि की मूर्ति पर माल्यार्पण कर आशीर्वाद मांगा । यहां से निकलने के बाद समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व चेयरमैन संजय उपाध्याय के कैम्प कार्यालय में जाकर उनसे आशीर्वाद लिया । यहां से यह जुलूस समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रत्याशी व पूर्व चेयरमैन लक्ष्मण गुप्ता के कार्यालय जाकर वहां उपस्थित लोगों से आशीर्वाद मांगा । लक्ष्मण गुप्ता को गले लगाकर कहा कि ये मेरे मित्र है,इनका आशीर्वाद लेने आया हूँ ।



यहां से नगर भ्रमण करते हुए यह जुलूस कलेक्ट्रेट पहुंचा और श्री सिंह ने नामांकन पत्र दाखिल किया । नामांकन करके बाहर निकलने पर समर्थको ने उत्साह में श्री सिंह को कंधे पर उठाकर भ्रमण कराया । इनके पर्चा दाखिले के समय समर्थको का रेला उमड़ पड़ा था ।

दया शंकर सिंह ने नामांकन के अवसर पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज पार्टी ने 15 वर्षों बाद फिर से मुझे बलिया का सेंवा करने का अवसर दिया है। उन्होंने कहा कि भृगु बाबा ने निश्चित रूप से कहीं ना कहीं पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को प्रेरित करने का कार्य किया है कि दयाशंकर को बलिया की सेवा करने के लिए भेजा जाए। उन्होंने कहा कि यदि मैं बलिया से चुनाव जीता हूं और सदन में जाने का मौका मिलता है तो बचपन से ही मेरी इच्छा रही है कि भृगु बाबा का ऐसा भव्य मंदिर बने जिसका पूरी दुनिया में नाम हो मैं वह मंदिर बनाने का कार्य करूंगा।

दयाशंकर सिंह ने कहा समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी मेरे आने की वजह से बौखला गए हैं उनको अपनी हार का डर सता रहा है इसलिए वह अनाप-शनाप बोल रहे हैं। दयाशंकर जी के अनुसार बलिया में वह बचपन से ही रहे हैं और यहां हर एक गांव मोहल्ले में गली में लोग उन्हें पहचानते हैं वह पहचान के मोहताज नहीं हैं उन्होंने बताया कि बलिया के गांधी कहे जाने वाले लोकप्रिय विधायक मैनेजर सिंह जी के वह भांजे हैं और यहीं पर पले बढ़े हैं बलिया जिले से वह अच्छी तरह से वाकिफ है।

उन्होंने कहा सरोजिनी नगर में विकास करने के लिए कुछ बाकी नहीं है वहां एयरपोर्ट स्टेडियम अस्पताल सभी सुविधाएं हो चुकी हैं ।इसलिए मैं चाहता तो सरोजिनी नगर से भी चुनाव लड़ सकता था किंतु मैंने बलिया जिले को चुना है यहां अभी काफी काम करना बाकी है और मैं बलिया मैं काम करके इस जिले को विकास के मानचित्र पर स्थापित करना चाहता हूं।