Breaking News

बलिया सदर से भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर ने जीता वैश्यों का हृदय : सर्ववैश्य समाज ने किया दयाशंकर का समर्थन

 


बलिया।। सर्व वैश्य समाज के तत्वाधान में विभिन्न संगठनों ने जपलिन गंज नया चौक स्थित साहू भवन में गुरुवार की देर रात स्वागत समारोह के एक  कार्यक्रम में 361- नगर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह का समर्थन किया। कार्यक्रम में सायं सात बजे के स्थान पर देर रात एक बजे पहुंचे बलिया नगर भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह ने समग्र कान्दू वैश्य कल्याण समिति, साहू हितकारिणी समिति, केसरवानी वैश्य समाज नगरसभा, अग्रहरि वैश्य समाज, जिला स्वर्णकार संघ, जिला रौनियार वैश्य समिति, सिंदुरिया समाज, अग्रवाल वैश्य समाज, वर्णवाल समाज, जायसवाल समाज, अखिल भारतीय आदर्श चौरसिया महासभा के जिलाध्यक्षों, पदाधिकारियों व सदस्यों आदि को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी एवं योगीराज में कोई भी माफिया, गुंडे एवं बदमाश वैश्यों एवं व्यापारियों के उत्पीड़न का साहस नहीं कर सकता। 

भाजपा सरकार में वैश्यों एवं व्यापारियों के शत-प्रतिशत सुरक्षा की गारंटी रहती है। वैश्यों एवं व्यापारियों का उत्पीड़न करने वाले एवं उनसे पैसे की वसूली करने वाले मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद, आजम खान जैसे सैकड़ों अपराधी या तो जेलों में बंद है या उत्तर प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं  वे अपराधी चाहते हैं कि सपा की सरकार बने एवं उनके जेल से रिहा होने की चिट्ठी अखिलेश सिंह यादव प्रेषित करें। लेकिन उनके सपने कभी भी पूरे होने वाले नहीं है। क्योंकि उत्तर प्रदेश में भाजपा पुनः पूर्ण एवं प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।

 कहा कि मैं चाहता तो लखनऊ से ही टिकट ले लेता। लेकिन राजधानी लखनऊ में करने के लिए कुछ नहीं है। वहां पहले से ही पीजीआई, मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज, सड़कों एवं  नालियों आदि का समुचित विकास हुआ है। लेकिन बलिया में करने के लिए बहुत कुछ है। पूर्ववर्ती सरकारों ने शहीद मंगल पांडेय, शेर-ए-आज़म चित्तू पांडेय, जयप्रकाश नारायण जैसे बीरों की धरती बलिया को विकास से अछूता रखा। उन्होंने कहा कि शहर की सीवरेज प्रणाली को दुरुस्त करने के लिए पास हुए पैसे को मेरी विपक्षी पार्टी के लोग खा गए। जिसका परिणाम यह हुआ कि थोड़ी सी बरसात होने पर भी पूरे शहर में बाढ़ की स्थिति पैदा हो जाती है। सुरहा ताल से पुरास तक ड्रेनेज सिस्टम के अभाव में लगभग सैकड़ों गांव सालों साल जलमग्न रहते हैं। उन गांवों के किसान तीन वर्षों से खेती नहीं कर रहे हैं। 





उन्होंने वैश्यों एवं व्यापारियों को विश्वास दिलाते हुए वादा किया कि 10 मार्च के बाद बलिया के बुनियादी एवं प्राथमिक समस्याओं को ध्यान में रखते हुए एक बैठक आयोजित कर सबके राय-मशविरा से बलिया में विकास की नई इबारत लिखी जाएगी। शहर में विभिन्न प्रकार के नए-नए प्रतिष्ठान, शॉपिंग मॉल, मार्केट आदि खोलने की योजना पर कार्य किया जाएगा। शहर में बहने वाले कटहल नाला का सुंदरीकरण कर उसके दोनों किनारे पार्क, झूला, वाटिका एवं स्विमिंग पुल खोला जाएगा। जिसके कारण लोगों की आवश्यकताएं पूरी होने के साथ-साथ रोजगार के नए अवसर भी पैदा होंगे। सभा को विभिन्न वैश्य संगठनों के दर्जनों पदाधिकारियों ने सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के समर्थन में मतदान करने की अपील की। 




इस अवसर पर पंचानंद प्रसाद गुप्ता, ईश्वर चंद गुप्ता अधिवक्ता,  रामाशंकर गुप्ता, बृजमोहन गुप्ता,  रामबाबू गुप्ता, विजय साहू, दीनानाथ केसरी, मोहन अग्रहरि, अभिजीत सोनी, श्याम बाबू गुप्ता, नारायणजी बड़े लाल सिंदुरिया, राकेश अग्रवाल, सूरज वर्णवाल, अरविंद जायसवाल, योगेंद्र नाथ चौरसिया, सरदार सुरेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे। संचालन वैश्य एवं व्यापारी नेता संजीव कुमार डंपु ने किया।