Breaking News

सुनो बलिया वालो, दयाशंकर को जिताना हेमा मालिनी की इज्जत की बात है



सीवर लाकर बलिया को बदला गड्ढे में,सरकारी धन का पूर्व मंत्री ने किया बंदरबांट : दयाशंकर सिंह

मधुसूदन सिंह

बलिया ।। चल धन्नो तेरी बसंती के इज्जत का सवाल है, नामक अपनी शोले फ़िल्म का डायलॉग बोलते हुए प्रसिद्ध हिंदी फिल्म की अभिनेत्री व बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि बलिया वालो ,दयाशंकर को जीता देना,यह हेमा मालिनी के इज्जत का सवाल है ।

उपरोक्त बाते सिनेस्टार एवं सांसद हेमा मालिनी ने भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह के जनसमर्थन में सतीश चन्द्र कालेज के मैदान में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही । उन्होंने बलिया की जनता को सम्बोधन में आगे कहा कि बलिया महादानी बलि की धरती, और भगवान बामन की पवित्र धरतीहै । भृगु बाबा जैसे महान संत की तपो स्थली है ,तो मंगल पाण्डेय जैसे वीर योद्धा जिन्होंने स्वतन्त्रता संग्राम का बिगुल फुका था उनकी जन्मस्थली भी है । मै उन सबको नमन एवं वंदन करती हूँ ।











कहा कि मैं बलिया के लोगो से निवेदन करती हूँ कि भाजपा और योगी जी के पक्ष में मतदान करे । मोदी जी और योगी इस देश को आगे ले जाने के लिए दिन रात इतना काम कर रहे है । हमे इनके पक्ष में मतदान करना है, यही छोटा सा काम करना है । मोदी जी देश को आगे ले जाने का काम कर रहे है , किसी के बहकावे में नहीं आना है , भाजपा को वोट  करना है । मोदी जी और योगी जी ही सुशासन दे सकते है, लोगो को अधिकार दे सकते है ।




 भाजपा के शासन में लोगो के मकान बने , मुफ्त सिलेंडर का कनेक्शन मिला, राशन लोगो के घर तक गया, कोई बीच का आदमी इन चीजो को हडप नही पाया है । योगी जी ने उत्तर प्रदेश से डर,भय,और गुण्डागर्दी को खत्म किया है । जिसके कारण उत्तर में  औद्योगिक निवेश बढ़ा है । एयरपोर्ट बन रहे है ,सड़क बनी, उत्तर प्रदेश में विकास हुआ है । अब फिल्मे केवल बाम्बे में ही नहीं, यूपी में भी बनेगी क्योंकि हमारी सरकार उत्तर प्रदेश में भी फिल्म सिटी बना रही है । अब उत्तर प्रदेश में महिलाये सुरक्षित है क्योंकि उत्तर प्रदेश में योगी है , योगी जी की सरकार ने दो सौ से अधिक थानों का निर्माण करवाया है और उनमे हजारो महिला पुलिस कर्मियों की भर्ती सरकार ने की है । उत्तर प्रदेश से डर भागकर जेल में चल गया है । 



सीवर लाकर बलिया को बदला गड्ढे में,सरकारी धन का पूर्व मंत्री ने किया बंदरबांट : दयाशंकर सिंह

सभा को अपने सम्बोधन में प्रत्याशी दयाशंकर सिंह ने कहा कि “उत्तर प्रदेश के इस बागी धरती ने चौदह, सत्रह और उन्नीस के चुनाव से भाजपा बड़ी जीत बाईस के चुनाव में दर्ज करेगी क्योकि यहाँ बलिया की जनता चुनाव लड़ रही है, भाजपा की प्रचण्ड लहर चल रही है । कहा कि मेरी जन्म भूमि भृगु बाबा की धरती है और यही के जन्मे मंगल पाण्डेय ने अंग्रेजो की चूले हिला दी थी , यह उस जे.पी. की धरती है जिसने इन्दिरा गाँधी की आँधी और भ्रष्ट सरकार को चुनौती दी थी । यह स्वाभिमानी पूर्व प्रधानमंत्री  चन्द्रशेखर की धरती है जिन्होंने कभी झुकना पसंद नही किया । बलिया का गौरवशाली इतिहास रहा है , परन्तु बलिया का उसके अनुरूप विकास नहीं हो पाया है । अपने विरोधी सपा उम्मीदवार पर तंज कसते हुए कहा कि यहाँ के पूर्व मंत्री जी बलिया में सीवर लाकर बलिया को गड्ढा बना दिये और उसके पैसे का बन्दरबाट कर लिए , अब जब बलिया की जनता उनसे हिसाब मांग रही है तो वे बेहोश हो रहे  है । मुझे बड़े विश्वास के साथ आपके बीच भाजपा ने भेजा है , उस विश्वास में मुझे अवसर दीजिये । कहा कि बलिया में तीस किलो मीटर पक्का बाँध बनेगा, बाईपास बनेगा और कटहल नाला को मै जुहू चौपाटी बनाउंगा और हेमा जी से उसका उदघाटन कराउंगा । आप मुझे आशीर्वाद दीजिये सरकार से मिलकर मै बलिया में विकास की गंगा और परिवर्तन की बयार बहाऊंगा ।

इस अवसर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और महिला पदाधिकारियों ने पुष्पगुच्छ दे कर मुख्य अतिथि हेमा मालिनी जी का स्वागत किया । सभा को सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त , पूर्व मंत्री जयवीर सिंह , वरिष्ठ नेता नागेन्द्र पाण्डेय , वशिष्ठ राय, नकुल चौबे, कृष्णा पाण्डेय . महेन्द्र प्रजापति ने भी सम्बोधित किया ।


इस अवसर पर पूर्व विधायक भगवान पाठक,वशिष्ठ दत्त पाण्डेय, वीरेंद्र कुमार  पाठक टुन्न जी , नकुल चौबे,शिवदयाल चौधरी,दिनेश पाठक,मेधा कुलकर्णी , संध्या पाण्डेय, सुनीता श्रीवास्तव, ,अभिषेक सोनी, महावीर पाठक,रंजना राय, दिनेश पाठक, गुड्डू राय, नीतू पाण्डेय, सोनी तिवारी,पंकज पटेल , अम्बरीश पाण्डेय,ज्ञान प्रकाश , अशोक सिंह, राजेव्श गुप्ता, अशोक गुप्ता, जावेद कमर खान, सरदार विश्वजीत सिंह, डब्लू ओझा, आदि लोग उपस्थित रहे । संचालन संजय मिश्रा ने किया ।