Breaking News

चोरों ने विद्यालय में खिड़की के रास्ते घुसकर कर डाली लाखो की चोरी,70 हजार नगदी कम्प्यूटर,लैपटॉप, प्रिंटर पर किया हाथ साफ

 


भीमपुरा बलिया ।। सेमरी भीमपुरा थानान्तर्गत स्थित विवेकानन्द स्नातकोत्तर महाविद्यालय सेमरी में चोरो ने नगदी,सहित कम्प्यूटर पर हाथ साफ कर दिया है । जनपद बलिया के तहसील बेल्थरारोड स्थित महाविद्यालय में चोरों ने शीतलहर का फायदा उठाते हुए विगत रात को विवेकानन्द स्नातकोत्तर महाविद्यालय सेमरी बलिया मे विद्यालय के पीछे की खिड़की को तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना की विद्यालय के चौकीदार को तनिक भी भनक नही लगी और चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया ।

चोरों के हौसले इतने बुलंद थे कि विद्यालय के कार्यालय मे प्रवेश कर सारे आलमारी के सभी लाकर का ताला तोड़कर विद्यालय की आलमारी से रखे नगदी सहित कम्प्यूटर प्रिंटर आदि सामान लेकर चले गये । उक्त घटना की खबर उस समय लगी जब विद्यालय के चौकीदार शौच हेतु बाहर निकले तो देखा कि विद्यालय की खिड़की टूटी हुई है। चौकीदार ने तत्काल विद्यालय के प्रबंधक को अवगत कराया। प्रबंधक जब विद्यालय पहुंचे तो देखे कि विद्यालय की सभी आलमारी का ताला टूटा हुआ पड़ा था जिसमें रखी एक सूटकेस भी चोर ले गये थे। जिसे दूर खेत से चोरो द्वारा फेंका हुआ बरामद किया गया। चोरो ने आलमारी के सभी लाकर को तोड़कर चोरी घटना को अंजाम दिया।आलमारी मे रखे रूपये 70000,सत्तर हजार रूपये के साथ,दो प्रिंटर एक लैपटॉप भी अपने साथ लेते गये।

उक्त घटना की जानकारी विद्यालय के प्रबंध द्वारा थानाध्यक्ष भीमपुरा,बलिया को लिखित तहरीर दे दी गयी है।जबकि चोर अभी इस घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस की पहुंच से बाहर हैं। समाचार लिखे जाने तक पुलिस के हाथ अभी भी खाली है। पुलिस द्वारा अभी भी इस संबंध में कोई उचित कार्यवाही नही की गई।