Breaking News

कोरोना वैक्सीनेशन में बलिया फिस्सडी, नवागत डीएम ने जनता से की अपील,सुरक्षा के लिये सभी जल्द ले ले कोरोना का टीका



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। जिले की कमान संभालते ही नवागत जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने जहां स्वास्थ्य विभाग के लापरवाह अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई वही अगले 5 दिनों में 50 हजार लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य स्वास्थ्य विभाग को दिया है । श्री सिंह टीकाकरण के मामले में बलिया की खराब प्रगति से काफी दुखी और चिंतित दिखे है ।

श्री सिंह ने एक ऑडियो संदेश जारी कर प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कार्य करने वाले मीडिया कर्मियों से जनपद में टीकाकरण के प्रति लोगो मे जागरूकता पैदा करने की अपील की है । श्री सिंह ने ऑडियो संदेश में बड़े ही साफगोई से बलिया जनपद की वैक्सीनेशन में क्या स्थिति है को बताया है । कहा है कि टीकाकरण में बलिया यूपी में सबसे खराब पोजीशन पर है ।









 श्री सिंह ने कहा है कि बलिया में अभी सभी लोगो को पहला डोज भी नही लग पाना चिंता का विषय है । सभी लोगो से आग्रह है कि तीसरी लहर आने का इंतजार करने की बजाय यथाशीघ्र कोरोना का टीका लगवा लेना चाहिये । कहा कि टीका लगवा लेने के बाद अगर कोरोना हो भी गया तो उससे परेशानी नही होगी ।

 कहा है कि बलिया जैसे ऐतिहासिक व जागरूक जनपद के शान के खिलाफ है कि यहां अभी तक सभी लोगो को पहला डोज भी नही लग पाया है । कहा है कि हम सबकी यह जिम्मेदारी है कि जिन लोगो ने अभी तक टीका नही लगवाये है उनको टीका लगवाने के लिये प्रेरित करे और उनका टीकाकरण करवाये ।

पहली लहर में जिस तरह तत्कालीन जिलाधिकारी ने आगे रहकर बलिया को कोरोना के कहर से बचाया था । नवागत डीएम के रूप में लगता है फिर से बलिया को सही नेतृत्व करने वाला नायक/जिलाधिकारी मिल गया है । जिलाधिकारी की टीकाकरण के प्रति चिंता और लोगो से सहयोग मांगना जनपद के लिये शुभ संकेत है ।