Breaking News

सूर्य कुमार मिश्र बने भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के अयोध्या जिला अध्यक्ष




 जिले की वार्षिक बैठक में हुआ निर्णय, वर्तमान अध्यक्ष बलराम तिवारी को प्रांतीय कार्य समिति में भेजने का प्रस्ताव , नये कोषाध्यक्ष के रूप में मो0 फहीम को मिला नया दायित्व

 अयोध्या। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महा संघ इकाई अयोध्या की रविवार को हुई बैठक में जिला अध्यक्ष बदल कर नये जिला अध्यक्ष के रूप में जिला मुख्य महासचिव रहे सूर्य कुमार मिश्र की सर्ब सम्मति से मनोनयन किया गया। नये कोषाध्यक्ष के रूप में सोहावल तहसील के मो0 फहीम को नया दायित्व मिला जो संगठन को आगे ले जाने का काम करेंगे।

       सआदतगंज स्थित एक होटल के सभागार में मंडल अध्यक्ष सुधाकर श्रीवास्तव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई संगठन की इस बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनंतराम पाण्डेय जिला संयोजक अरुण पाण्डेय पृथ्वीराज सिंह सहित तहसील अध्यक्षो के साथ बड़ी संख्या में मौजूद सदस्यों के आये तमाम प्रस्ताव और वर्तमान जिला अध्यक्ष की समय की व्यस्तता सहित संगठन को लेकर आ रही कठिनाइयों पर गहन मंथन हुआ । 

 साथ ही अगले माह तक सभी तहसीलों का कोष खुलवाने के साथ पत्रकार कल्याण कोष स्थापित करने पर निर्णय लिया गया। संगठन की बैठक हर तीसरे माह होना तय किया गया है। बैठक में मौजूद लोगों में राकेश मिश्रा अनिल कुमार श्रीवास्तव कपिलदेव वर्मा राम सुरेश सिंह बाबा राम कल्प पाण्डेय सुधीर कुमार मिश्र एड0 डीपी सिंह बकार अहमद केके सिंह शैलेन्द्र सिंह अफरोज खान मोहित यादव बब्बू पाण्डेय अनूप कुमार यादव अमित कुमार यादव तौशीफ खान संजीव कुमार सिंह रघुबर श्याम आदि पत्रकार व संगठन के लोग शामिल रहे।

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ उत्तर प्रदेश के प्रांतीय मुख्य महासचिव मधुसूदन सिंह ने नये जिलाध्यक्ष सूर्य कुमार मिश्र और इनकी पूरी टीम को बधाई देते हुए आशा व्यक्त की है कि यह टीम जनपद में महासंघ को बुलंदियों पर ले जाने का काम करेगी । साथ ही यह भी आशा व्यक्त किया है कि यह टीम अयोध्या जनपद में किसी भी पत्रकार के ऊपर संकट आने पर तुरंत सहयोग देने का काम करेगी ।