Breaking News

विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस पर भीड़ हुई हमलावर, पुलिस कर्मी की ही कर दी पिटाई,वीडियो वायरल



मधुसूदन सिंह

बलिया ।।

विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस पर भीड़ हुई हमलावर,

पुलिस कर्मी की ही कर दी पिटाई,वीडियो वायरल

जमीन विवाद में दो पक्षो में मार पीट

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को भी पीटा

जमकर हुआ पथराव,पथराव में हुआ एक व्यक्ति घायल

घायल व्यक्ति जिला अस्पताल में भर्ती

नाराज लोगो ने जिला अस्पताल गेट पर किया जाम

घटना स्थल पहुँची पैरा मिलिट्री फोर्स ,किया सीओ के नेतृत्व में फ्लैग मार्च

थाना कोतवाली बलिया के बिचलाघट चौकी का मामला

बिचला घाट चौकी अंतर्गत डायमंड तिराहे के पास का मामला-

बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस को ही सरेआम कर दी पिटाई,वीडियो वायरल

बलिया ।। बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस को ही सरेआम पिटाई करने की घटना सामने आयी है । घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि विवादित मकान में एक पिता के 2 पुत्र और दूसरे के 4 पुत्र रहते है । दोनों परिवार पूरी मकान में आधे आधे के हिस्से में रहते थे । एक पक्ष के जो भाई है उन लोगो ने अपने हिस्से को दीपक केशरी नामक व्यक्ति को न सिर्फ बेचा बल्कि जिन जिन कमरों में व हिस्से में रहते थे, उसका कब्जा भी दिला दिया ।

यह बात दूसरे पक्ष के लोगों को नागवार गुजरी और क्रेता दीपक केशरी से रोज झंझट करने लगे । आज भी चारो भाईयों (1 भाई गुजर गया है ) के परिवार के पुरुष व महिलाओ द्वारा दीपक केशरी के खिलाफ हमलावर रुख अख्तियार कर लिया गया और मारपीट शुरू कर दी गयी । दीपक केशरी के अनुसार इन लोगों का कहना है कि तुम यह मकान हम लोगो को बेच कर भाग जाओ बर्ना रहने नही देंगे ।

इसी मारपीट की घटना की सूचना पर जैसे ही पुलिस पहुंची महिलाओ पुरुषों ने पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया और जमकर ईट पत्थर बरसाये । स्थिति को नियंत्रण से बाहर होते देख और फोर्स बुलाई गई । इस ईट पत्थर के चलने में हमलावर पक्ष का लुकाई नामक व्यक्ति भी घायल हो गया जिसको पुलिस ने अपनी सुरक्षा में जिला अस्पताल इलाज के लिये भर्ती कराया है । लुकाई का कहना है कि मेरा सिर पुलिस ने मारकर फोड़ा है ।

सरेआम पुलिस का कालर पकड़कर मारना बड़ी घटना

वायरल वीडियो में हमलावरों की दबंगई साफ झलक रही है । जिस व्यक्ति का सर फटा है वह भी पुलिस कर्मी को पीट रहा है । सरेआम पुलिस को इस तरह से मारना लोगो मे चर्चा का विषय बना हुआ है । डायमंड बार के पास हुई यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है । बता दे कि कभी यह एरिया रेड लाइट एरिया के रूप में जानी जाती थी ।







बाइट- घायल लुकाई 



भीड़ द्वारा पुलिस को पिट कर की गई दबंगई, देखिये वायरल वीडियो