Breaking News

सपा का काम बलात्कारियों को मंत्री बनाना, हमारा काम ऐसों को जेल भेजना : ब्रजेश पाठक




सपा सरकार ने किया बहन-बेटियों का अपमान,सपा ने गुंडों, माफियाओं को टिकट दिया, जो शोहदों के है खैरख्वाह 


भाजपा राज में गरीब, महिला सब खुश, बीजेपी सरकार ने महिलाओं को स्वावलंबन, सम्मान और स्वाभिमान दिया

ए कुमार

लखनऊ ।।  प्रदेश के कानून मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता श्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को भाजपा मुख्यालय पर हुई प्रेसवार्ता में कहा कि भाजपा सरकार ने महिलाओं, बहन, बेटियों को स्वाभिमान, सम्मान और स्वावलंबन देने का काम किया है। उनके खिलाफ अत्याचार करने वालों को सरकार ने कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का काम किया है। 

इसके उलट समाजवादी पार्टी ऐसे लोगों को सम्मानित करने का काम करती थी, उन्हें कैबिनेट की कुर्सी देकर उपकृत करने का काम करती रही है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की पहली लिस्ट से साफ है कि इन्होंने गुंडों, दंगाइयों, बलवाइयों को टिकट देकर साबित कर दिया है कि ये सभ्य समाज के लिए खतरा हैं। इन्होंने ऐसे लोगों को टिकट दिया है जो बहन-बेटियों पर अत्याचार करने वालों, उनका उत्पीड़न करने वालों का समर्थन करने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की पहली सूची गुंडे माफिया और आतंकवादियों के नाम से भरी हुई है। इस पहली सूची से यह संदेश साफ है कि सपा गुंडे, माफियाओं और आतंकवादियों की पालनहार रही है। अपने कार्यकाल में महिला और बेटियों का अपमान करने वाली समाजवादी पार्टी में उस समय कैबिनेट मिनिस्टर रहे आजम खान के उस बयान को जनता कभी नहीं भूलेगी, जब उन्होंने एक रेप पीड़िता से कहा ‘शोहरत देगी तो दुनिया को चेहरा कैसे दिखाएगी‘। यह समाजवादी पार्टी का असली चेहरा और नजरिया है। उन्होंने साल 2017 के उस मामले को याद दिलाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी क्या प्रदेश की महिला और बेटियों की सुरक्षा करेगी उनके कार्यकाल में मुख्यमंत्री की पत्नी से एक कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के गुंडों ने अभद्र व्यवहार किया था।









सपा सरकार में हुआ बेटियों और महिलाओं का अपमान-ब्रजेश पाठक


उन्होंने कहा कि सपा सरकार में बेटी और महिलाओं का अपमान हुआ, बलात्कार व छेड़खानी के मामले तेजी से बढ़े थे। जब से उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी तब से आज तक मिशन शक्ति अभियान, पिंक बूथ, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, कन्या सुमंगला योजना, स्वयं सहायता समूह, पुलिस भर्ती में 20 प्रतिशत सीट महिलाओं के लिए आरक्षित करना यह सभी कार्य बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में किए, जिससे सीधा लाभ महिलाओं को मिला है। समाजवादी पार्टी  के कार्यकाल में बहू-बेटियां सड़क पर देर रात निकलने से सहम जाती थी। रेप पीड़िता को सालों साल न्याय के लिए कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने पड़ते थे, पर योगी सरकार ने 15,000 से अधिक ऐसे मनचलों पर कार्यवाही की जिन्होंने महिलाओं का शोषण किया। उन्होंने कहा हमारी सरकार ने नाबालिग से गैंगरेप करने वाले खनन घोटाला मंत्री को भी तगड़ी सजा दी है जो आजीवन कारावास काट रहे हैं।



’बीजेपी ने सबका साथ सबका विकास पर किया काम- ब्रजेश’


बृजेश पाठक ने प्रदेश सरकार के पिछले 5 सालों के कामों को गिनाते हुए उज्जवला योजना, आयुष्मान भारत योजना, निशुल्क राशन, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, स्वयं सहायता समूह, जनधन खाते, मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना, हर घर नल योजना, निराश्रित महिला पेंशन योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना की सफलता के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यशस्वी नेतृत्व में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने का काम किया है। पिछले 5 सालों में प्रदेश में गुंडागर्दी पर अंकुश लगा है। बेटियों और महिलाओं की सुरक्षा हमारी सरकार की प्राथमिकता रही है। आज हमारी सरकार के कार्यकाल की सफलता की गवाही इन सभी योजनाओं के आंकड़े दे रहे हैं। गरीब, किसान, युवा, महिलाओं के साथ सभी वर्ग से जुड़े लोगों की सहायता सीधे तौर पर प्रदेश सरकार ने की है।



 ’गांव के लोग गले लगा कर कहते हैं वोट देंगे बीजेपी को’


उन्होंने कहा कि आज जब मैं ग्रामीण क्षेत्रों में जाता हूं तो वहां के लोग एक ही बात कहते हैं कि योगी-मोदी जी ने हमसे जो भी वादे किए उनको पूरा किया और कोरोना महामारी के दौरान निःशुल्क राशन के साथ आयुष्मान योजना में पांच लाख तक का निशुल्क इलाज देखकर हम सभी की मदद की है। हम इसी पारदर्शी सरकार को वोट देंगे। 25 करोड़ आबादी का संकल्प है। जो राष्ट्रवादी पार्टी के साथ राष्ट्र के हित के लिए कंधे से कंधा मिलाकर आज खड़े हैं।