Breaking News

पूर्व मंत्री नारद राय ने निकाली जन संदेश यात्रा,योगी सरकार को उखाड़ फेंकने का जनता से किया आह्वान

 



बलिया ।। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर नगर विधान सभा क्षेत्र के अध्यक्ष अजय यादव की अध्यक्षता में पूर्व मंत्री नारद राय अपने जन संदेश यात्रा(रोड शो) की शुरुआत महर्षि भृगु बाबा के मंदिर से की । इसके पूर्व श्री राय ने नगर के सभी प्रसिद्ध देवस्थलों  पर  समाजवादी साथियों संग जाकर पूजन अर्चन किया  ।रोड शो के दौरान भृगु मंदिर परिसर में नगर पालिका सदस्यों द्वारा आयोजित सम्मान समारोह को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा कि इतिहास गवाह है जब जब  देश पर सियासत करने वाले लोग जनमत की आकांक्षा को चकना चूर करने का प्रयास किया है तब तब महर्षि भृगु की क्रांतिकारी धरती से बग़ावत का बिगुल  बजाकर सत्ता से बेदख़ल करने की शुरुआत बलिया ने किया है ।








श्री राय ने कहा कि आज देश एवं प्रदेश में बनी पीएम मोदी व सीएम  योगी  की सरकार समाज में नफ़रत फैलाकर देश को बांटने का काम कर रही है । कहा कि बेतहाशा बेरोज़गारी ,महंगाई,भ्रष्टाचार ,गुंडागर्दी,चहुओर फैल जाने के कारण जनता त्रस्त हो गई है ,जिसके ख़िलाफ़ जनता लाम बन्द हो गयी है और 2022  के विधान सभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को उखाड़ फेकने का काम करेगी ।

प्रदेश की व्याकुल एवं पीड़ित जनता योगी सरकार से आजिज आकर समाजवादी पार्टी के मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव की तरफ टकटकी लगाये बैठी है ।श्री राय ने नौजवानो से अपील करते हुए कहा कि २०२२ के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के निक्कमे जन प्रतिनिधियों की ज़मानत जप्त कराने का काम जनता करेगी । वही बलिया में विकास के नाम पर हुए लूटखसोट को मेरे द्वारा जाँच करवाई जाएगी और दोषी मंत्री ,विधायक एवं अधिकारियों को जेल भेजवाने का काम करूँगा ।

श्री राय में कहा की बलिया में समाजवादी सरकारो के दौरान विकास के लिये जो धन आवंटित किया गया था, उसको वर्तमान सरकार में विकास के नाम पर धन का बंदरबांट करके लूट लिया गया है । जिसपर हमारी सरकार बनने पर श्वेत पत्र जारी कराऊगा और लूटेरो के ख़िलाफ़ क़ानूनी करवाई की जायेगी ।  

इस अवसर पर रोडशो में साथ चल रहे सुभासपा बलिया के ज़िलाअध्यक्ष सुग्रीव राजभर ने कहा कि योगी एवं मोदी की सरकार जुमला बाजो कि सरकार है और इन लोगों से ग़रीबों,दलितों की भलाई की उम्मीद नही किया जा सकता है । कहा कि आने वाले चुनाव में वंचित समाज सिर्फ बलिया ही नही बल्कि पूरे पूर्वांचल से बंगाल की तर्ज पर योगी सरकार का खदेड़ा होगा ।

इस अवसर पर संजय उपाध्याय,पुना सिंह,राज कुमार पांडेय,ददन यादव ,जमाल आलम,विशुनदेव राजभर,बबन राजभर,मिथलेश राज भर,(भीम चौधरी, संजय यादव,अवदेश राय,बलिराम राम यादव,परमेश्वर यादव,लखन लाल यादव ,भुनेश्वर राय, भूवर यादव,मनु सिंह,आनंद यादव,शशिकांत यादव ,तुरन यादव,मुरलीधर यादव,रमेस्वर यादव,विपुल चौबे,रामकवल बिंद, समस्त प्रधान) हरिशंकर राय ,ब्रिजेश मिश्रा, सत्येंद्र यादव ,कृष्णा बाबू यादव,अखिलेशराय, नितेश पाठक,विजय यादव ,ओम् जी दुबे, आत्मा दुबे,कामेश्वर यादव ,झोझा यादव,पिटूँ जावेद,अनिल तिवारी ,भगवान यादव,राम सुरेश राय, नितेश यादव,सम्भु चौरसियामनु सिंह,

रोड शो में ३००बाइक व चार पहिये वाहनों के साथ पूर्व मंत्री नारद राय नगर विधान सभा बलिया के कदम चौराहा,शिवरामपुर,बुलापुर नगवा,बेयासी,जनाड़ी,घोड़हरा,दुबहर,बसलीकापुर,नीरूपुर ,सीताकुंड,नन्दपुर,हल्दी,सुल्तानपुर,रोहुवा,भुईली मिश्रवली,छाता,सेमरी,बासडीह रोड,शंकरपुर,हनुमानगंज बरमाईन ,होते हुए चंद्रशेखर नगर पहुंचे जहां इस रोड शो का समापन हुआ।