Breaking News

किशोरी का गड्ढे के पानी मे मिला शव, दरिंदगी के बाद हत्या की आशंका

 


अभियेश मिश्र

बिल्थरारोडबलिया ।। उभांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अवाया के दोहरीघाट सिंचाई नहर के किनारे गढ्ढे में हल्के पानी के बीच आरती राजभर (17)  वर्ष नामक युवती का शव मंगलवार की प्रातः पाया गया। शव पाए जाने की जानकारी उस समय हुई, जब लोग घर बाहर शौच के लिये गए हुए थे। सूचना पाकर पहुंची उभांव पुलिस जांच में जुट गयी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम अवाया में सिंचाई नहर के किनारे हल्के पानी में उक्त युवती का शव मिला था जहां ग्रामीणों ने उसे पानी से बाहर निकालकर रख दिया था। चर्चाओं में घटना स्थल पर के खून के निशान देख युवती के साथ अनहोनी होने की आशंका जताई जा रही है। लोगो द्वारा ऐसा प्रतीत व्यक्त किया जा रहा था कि युवती के साथ दरिंदगी की गई है। यह घटना जंगल की आग की तरह फैल गयी, और लोग भारी संख्या में मौके पर एकत्र हो गए। सूचना पाकर पूर्व विधायक गोरख पासवान भी मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना पाकर उभांव थाने के इंस्पेक्टर अविनाश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर थाने लेकर चले गए और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 





शव मिलने के दो घंटे बाद शव की शिनाख्त ग्राम चौकिया निवासी आरती के रूप में हुई। युवती की माँ राजमुनि की माने तो भोर में मस्जिद से अज़ान होने से पूर्व तक युवती घर मे सोई हुई थी। कब गायब हुई उसे पता नही चल सका। सुबह होने पर घर के परिजन युवती की खोजबीन में लगे हुए थे। तब तक सूचना मिली कि एक युवती का शव सिंचाई नहर के किनारे मिला है। जिसके शव को देख परिजन पहचान कर शिनाख्त किये। 

घटना की सूचना मिलने पर सपा के पूर्व विधायक गोरख पासवान अपने कार्यकर्ताओं संग घटनास्थल पर पहुंचे और घटना को देखने के बाद उन्होंने भी लड़की के साथ अनहोनी की आशंका व्यक्त की है और कहा है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। कहा कि सरकार ऐसी घटनाओं पर नियंत्रण करें। घटना की सूचना मिलते ही एसपी राजकरन नय्यर और सीओ रसड़ा शिवनारायन वैस ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और मृत युवती के घर पहुँचकर  उसके परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली।