Breaking News

सामूहिक दुष्कर्म से सहमे ग्रामीण,हाथ पैर बांधकर किशोरी के साथ 3 लड़को ने किया दुष्कर्म



बृजेश सिंह

भीमपुरा बलिया ।। भीमपुरा थाना क्षेत्र में  किशोरी के साथ हाथ पैर बांध गैंगरेप की घटना से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त हो गयी है । पीड़ित किशोरी दसवीं की छात्रा बतायी जा रही है । पीड़िता के अनुसार  अश्लील वीडियो बनाकर ,ब्लैकमेलिंग के द्वारा धमकी देकर के यहां बुलाकर सामुहिक दुष्कर्म किया गया है। आरोपी किशोरी को दुष्कर्म करने के बाद बेहोशी की हालत में खेत मे ही छोड़कर फरार हो गये थे।

जब पीड़िता को होश आया तो वह चिल्लाने लगी। उसकी चिल्लाने और रोने की आवाज सुनकर ग्रामीण पहुँचे तो वह ठंड के मारे ठिठुरी हुई जमीन में सर गाड़े हुए रो रही थी। ग्रामीणों की माने तो उसके हाथ पैर बंधे हुए थे और उसके कपड़े आदि जले पड़े थे। सूचना के आधे घंटे बाद एक कांस्टेबल और डायल 112 पहुँचकर किशोरी को थाने लायी ,पुलिस पूछताछ कर रही है। 









    बता दे कि भीमपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी क्षेत्र के ही एक गांव के पास बदहवाश हालत में रोती हुई मिली है। उसके रोने की आवाज सुनकर आस पास के लोग वहां पहुँचे तो उसके हाथ पैर रस्सी से बंधे हुए थे। उसके बदन पर सिर्फ लोअर और इनर था। जहां बैठी थी उसके बगल में कपडे फूंके गए थे और अंतःवस्त्र पड़ा हुआ था। 



किशोरी ने आपबीती सुनाई तो लोगों ने शाल देकर सड़क किनारे ट्यूबेल पर आग जलाकर उसे बैठाया और पुलिस को सूचना दी। किशोरी ने बताया कि उसे कुछ लड़के वीडियो बनाकर ब्लैक मेल करते है और आज रात को हमको यहां बुलाये थे। हम सायकिल से यहां आए थे। मेरे साथ तीन युवकों ने दुष्कर्म किया है। 

यह पूंछे जाने पर कि मारा पीटा भी है तो उसने कहा कि हम बेहोश हो गए थे हमे होश नहीं था। शरीर पर नाखून के खरोच के निशान दिखा रही थी। खेत मे जहां वो बैठी थी वहां पर कपड़े आदि जलने के निशान पाए गए और एक अंतःवस्त्र भी पड़ा हुआ था।

 अपर पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की है । पीड़िता के बयान व मेडिकल मुआयना के आधार पर सख्त कार्यवाही करने की पुलिस बात कर रही है ।

ग्रामीणों का बयान



अपर पुलिस अधीक्षक का बयान


आखिर घटना को क्यो डाइवर्ट

घटना स्थल पर पहुंचे ग्रामीणों और पीड़िता द्वारा घटना स्थल पर दिये गये बयानों को झुठलाने पर पुलिस क्यो लग हुई है,यह समझ से परे है । अपर पुलिस अधीक्षक का बयान कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म की जगह मारपीट होना बताया जाना किसी के भी गले नही उतर रहा है । मारपीट में अंतः वस्त्र बाहर फेका जाता है क्या ?कपड़े जलाकर हाथ पैर बांधकर छोड़ा जाता है क्या ? पीड़िता की मां के बयान पर क्यो ,पीड़िता के बयान पर कार्यवाही क्यो नही ?