Breaking News

बसपा विधानमंडल दल नेता का दावा : 2022 में 5वी बार मुख्यमंत्री बनेंगी बहन मायावती,हमारे रद्दी फूलों को गुलदस्ते में सजा कर सरकार बनाने का लोग देख रहे है ख्वाब




मधुसूदन सिंह

बलिया ।।

बाबा साहब डॉ भीम राव अम्बेडकर के 66वे परिनिर्वाण दिवस पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा के मुख्य अतिथि बसपा विधानमंडल दल के नेता ,रसड़ा विधानसभा के लोकप्रिय विधायक उमाशंकर सिंह ने अपने संबोधन में भाजपा सपा पर जमकर हमला बोला है । कहा कि बसपा के रद्दी फूलों को अपने गुलदस्तों में सजाकर ये लोग 2022 में सरकार बनाने का जो सपना देख रहे है, वह दिवास्वप्न ही रह जायेगा ,क्योकि 2022 में बहन मायावती जी 5 वी बार प्रदेश की मुख्यमंत्री बनने जा रही है ।




कहा कि विरोधी दलों के द्वारा रोज रोज किये जा रहे गठबंधनों और दूसरे दलों के नेताओ के शामिल कराने की खबरों से चिंतित होने की कोई आवश्यकता नही है ,क्योकि हमारा गठबंधन किसी दल नेता से नही है बल्कि सीधे सीधे प्रदेश के 22 करोड़ सम्मानित मतदाताओं से है। मीडिया के द्वारा 2007 में भी हमको कही नही बताया जा रहा था लेकिन जनता ने बहन जी की सरकार बनायी थी । ऐसा ही इस बार भी होने जा रहा है ।


कहा कि बसपा छोड़कर जो लोग दूसरे दलों में जा रहे है ,वो मतदान के दिन अकेले रह जाएंगे क्योकि उनके साथ न तो उनकी पत्नी रहेगी,न बच्चे , न भाई, क्योकि सभी को पता है कि बाबा साहब द्वारा निर्मित संविधान के अनुसार दलितों को  सम्मान व अधिकारी मिला है तो वह सिर्फ और सिर्फ बहन जी के चलते मिला है ।


सवर्णों के लिये मिले 10 प्रतिशत आरक्षण को भी बहन मायावती द्वारा किया गया प्रयास बताते हुए श्री सिंह ने कहा कि पहली बार मुख्यमंत्री रहते हुए अगर किसी ने गरीब सवर्णों को भी आरक्षण देने की बात सोची ही नही बल्कि प्रस्ताव पारित कर केंद्र में भेजवाने का काम किया था,किसी और ने नही किया था ।


कहा कि किसानों के आंदोलन के बाद तीनों कृषि कानूनों को सरकार द्वारा वापस लेने की बसपा ने समर्थन किया । कहा कि किसानों के आंदोलन के नेता राकेश टिकैत जी ने मीडिया से बात करते हुए साफ शब्दों में कहा कि यूपी में अबतक किसी सरकार ने किसानों के लिये काम किया है तो वह है बसपा की सरकार ।









बसपा विधायक उमाशंकर सिंह का बयान