Breaking News

भाजपा नेता विनोद शंकर दुबे का सहकारी बैंक का चेयरमैन बनना तय,एकतरफा जीत होने की पूरी संभावना





मधुसूदन सिंह

बलिया ।। जिला सहकारी बैंक के डायरेक्टर्स का चुनाव सोमवार की देरशाम सम्पन्न हो गया । इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों ने सर्वाधिक जीत हासिल की है । वर्षो से सहकारी बैंक पर एकतरफा राज करने वाले चंद्रशेखर सिंह युग का समापन आज हो जायेगा और मंगलवार से भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष और प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य विनोद शंकर दुबे युग की शुरुआत हो जाएगी ।






मीडिया से बात करते हुए श्री दुबे ने वर्तमान चेयरमैन चंद्रशेखर सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि श्री सिंह द्वारा होने वाली लूटखसोट से सहकारी बैंक को आजादी मिलने जा रही है । इनके कार्यकाल में बैंक व ग्राहकों दोनों के पैसों के डूबने का खतरा उतपन्न हो गया था । कहा कि हमारा प्रयास है कि मंगलवार को इनके पुत्र के पास प्रस्तावक लायक भी संख्या न रहे,जिससे मेरे खिलाफ चेयरमैन पद का प्रत्याशी बन सके । कहा कि इनके कृत्यों की ही देन है कि अन्य पार्टियों को छोड़िये समाजवादी पार्टी के लोगो ने भी मेरा साथ दिया है जबकि श्री सिंह समाजवादी पार्टी के ही है ।



वही मंगलवार को होने वाले चेयरमैन के चुनाव के सम्बंध में आवास विकास कालोनी स्थित टून जी पाठक के निवास पर देरशाम भाजपा के सभी निर्वाचित डायरेक्टर्स की एक बैठक हुई । श्री पाठक ने सभी लोगो को माला पहनाकर और मिठाई खिलाकर बधाई दी । बताते दे कि बसपा नेता टून जी पाठक भी 10 से 12 दिसंबर के बीच कभी भी भाजपा में शामिल होने की औपचारिक घोषणा कर
सकते है ।