Breaking News

पंजाब पुलिस ने कस्टम मुम्बई को 2-1 से किया पराजित ,फाइनल में पंजाब पुलिस का सीआरपीएफ जालंधर से भिड़ंत

 


ओमप्रकाश राय

नरही(बलिया) ।।आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में खेल विभाग द्वारा आयोजित अखिल भारतीय प्राइज मनी फुटबॉल प्रतियोगिता में नरही खेल मैदान पर सोमवार के दिन  दूसरा सेमीफ़ाइनल मैच पंजाब पुलिस और कस्टम मुम्बई के टीमों के बीच खेला गया जिसमें पंजाब पुलिस ने कस्टम मुम्बई को 2-1 से पराजित कर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

मैच का शुभारंभ मुख्य अतिथि पूर्व प्रधानाध्यापक शिवकुमार राय ने गुरूजन बृन्दो के साथ खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। खेले गए मुकाबले में मध्यांतर से पहले ही पंजाब पुलिस की टीम 1-0 गोल की बढ़त बना ली। मध्यांतर के बाद भी 1और गोल मारकर अपनी बढ़त 2-0 कर दी। कस्टम मुम्बई के खिलाड़ियों ने भी अच्छा खेल दिखाते हुए 1 गोल कर दर्शकों में रोमांच ला दिया ।





 कस्टम मुंबई की टीम को बराबरी का गोल करने के कई मौके मिले लेकिन गोल करने में सफल नहीं हो पाई। पंजाब पुलिस ने मुकाबला 2-1 से जीत लिया। मान्यता प्राप्त निर्णायक मंडल की देखरेख में चल रहे मैच में अतिथियों का स्वागत क्रीड़ा अधिकारी अतुल सिन्हा तथा संचालन नीरज राय ने किया। 

प्रतियोगिता में हजारों की संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित रहे। मंगलवार के दिन तीसरे स्थान के लिए कस्टम मुम्बई और उड़ीसा की टीमों के बीच, तथा फाइनल मुकाबला पंजाब पुलिस और सीआरपीएफ जालंधर की टीमों के बीच खेला जाएगा।