Breaking News

विधानसभा उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल का सीधे सीधे पुलिस को चेतावनी,थाने पर रहना है तो मेरे कार्यकर्ताओं को देनी होगी कुर्सी,पिलानी होगी चाय

 


हरदोई।। विधानसभा उपाध्यक्ष और सदर विधायक नितिन अग्रवाल द्वारा शनिवार को श्रवण देवी मंदिर परिसर में आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में नितिन के साथ उनके पिता पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल पूरी रौ में नजर आए। कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ को देखकर नितिन अग्रवाल इतने उत्साहित हो गये कि स्थानीय पुलिस को चेताते हुए साफ लफ्जो में कह डाला कि अगर थाने पर रहना है तो मेरे कार्यकर्ताओ को कुर्सी देने के साथ चाय भी पिलानी पड़ेगी । यही नही श्री अग्रवाल ने यहां तक कह डाला कि अगर मेरे किसी कार्यकर्ता के खिलाफ कोई शिकायत हो तो कार्यवाही करने से पहले मुझको बताया जाय, मैं अपने साथी को समझाऊंगा पुलिस नही ।

  यही नही श्री अग्रवाल में अपने दम्भ भरे संबोधन में अपने खिलाफ चुनाव लड़ने वाले विपक्षी प्रत्याशी को अपना यशस्वी पिछला इतिहास बताने से भी नही चुके । कहा कि मेरे खिलाफ जो भी लड़ा है,पहले उसका क्या हश्र हुआ था,यह जानने के बाद अपनी जीत का दावा करने की कोशिश करे ।





भीड़ को देखकर गदगद नितिन ने कहा कि कार्यकर्ताओं के सम्मान से कोई समझौता नहीं। अगर थाने में रहना है तो मेरे कार्यकर्ता को चाय पिलानी पड़ेगी। कार्यकर्ता गलत हों, तो इसकी जानकारी दें, हम बात करेंगे। कोई अधिकारी कार्यकर्ता से कुछ नहीं कहेगा।

सदर विधायक और विस उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल ने कहा कि पिछड़ा वर्ग के लोगों ने हमेशा साथ दिया है। बहुत से लोग आसामी कहते हैं, लेकिन यह लोग मेरा परिवार हैं। पूर्व विधायक अनिल वर्मा का नाम लिए बिना कहा कि एक सज्जन हरदोई से चुनाव लड़ने आए हैं। बताया जा रहा कि नया प्रयोग है, लेकिन उन्हें इतिहास पढ़ लेना चाहिए। हमारे खिलाफ शिव प्रसाद वर्मा, राम कुमार कुरील भी अलग-अलग चुनाव लड़ चुके हैं। सबको पता है कि वह लोग कितनी बुरी तरीके से हारे हैं। अब जो खड़ा होगा, हारेगा भी।

सम्मेलन में नितिन अग्रवाल का दर्द भी छलक गया। कहा कि पूरे समय क्षेत्र में मौजूद रहने, सबके दुख सुख में साथ रहने के बाद भी गत विधानसभा चुनाव में प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी को 92 हजार वोट मिल गए थे। कहा कि चुनाव के समय यह ध्यान रखना कि हर जरूरत पर पूरे पांच साल कौन खड़ा रहा और कौन सिर्फ चुनाव के मौके पर लड़ने आ गया। इसके बाद उन्होंने लोगों का आभार जताया कि 2017 के चुनाव में उन्हें जिताया।

 पूर्व सांसद नरेश ने कहा कि 40 वर्ष से अधिक समय की राजनीति के बाद भी जनता का विश्वास कायम होना बड़ी बात है। जनता के सुख-दुख में जो हमेशा खड़ा रहता है, वही नेता होता है। कहा कि योगी सरकार में गुंडा मुर्गा बनकर थाने आता है।नरेश ने कहा कि नितिन जीतेंगे तो मंत्री बनेंगे, बाकी संतरी बनेंगे । कहा कि इस सरकार में अपराधी की जगह या तो जेल में है या भगवान के यहां।

इस सम्मेलन में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल, नगर पालिकाध्यक्ष सुख सागर मिश्र मधुर, पूर्व अध्यक्ष राम प्रकाश शुक्ला, अहिरोरी के ब्लाक प्रमुख धर्मवीर सिंह पन्ने, सुरसा ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि धनंजय मिश्रा, हरियावां ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि प्रेम सिंह, वसीम अहमद, हबीब लिट्टे आदि मौजद रहे ।