Breaking News

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ का 21 वा राष्ट्रीय सम्मेलन रविवार को बलिया में






कई प्रान्तों से आ रहे है प्रतिनिधि भाग लेने के लिये

बलिया ।। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ का 21 वा राष्ट्रीय सम्मेलन बागी बलिया की धरती पर होने जा रहा है । यह सम्मेलन जनपद के शिक्षा क्षेत्र में उच्च स्थान रखने वाले सनबीम स्कूल अगरसंडा के प्रांगण में आयोजित है । इस सम्मेलन में शामिल होने के लिये विभिन्न प्रान्तों से प्रतिनिधि गणों के शामिल होने का सिलसिला देररात से ही शुरू हो जायेगा ।

संगठन के जनक व राष्ट्रीय संयोजक डॉ भगवान प्रसाद उपाध्याय,राष्ट्रीय मुख्य महासचिव मथुरा प्रसाद धुरिया के साथ ही लगभग 50 सदस्यगण शनिवार की देररात बलिया पहुंच रहे है । राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुनेश्वर मिश्र व प्रांतीय अध्यक्ष श्री प्रभाशंकर ओझा अपने अन्य साथियो के साथ रविवार की सुबह सड़क मार्ग से पहुंच रहे है ।






इस राष्ट्रीय सम्मेलन में बलिया जनपद के सभी दैनिक अखबारों के ब्यूरोचीफ, वरिष्ठ पत्रकारों (इलेक्ट्रॉनिक प्रिंट )को महासंघ की तरफ से सम्मानित किया जाएगा । इस सम्मेलन में वर्तमान परिवेश में पत्रकारिता, विषयक एक परिचर्चा के साथ नई पीढ़ी के पत्रकारों के लिये एक कार्यशाला भी आयोजित की जा रही है ।

आयोजक मधुसूदन सिंह ने जनपद के सभी पत्रकार साथियो से संगठन से परे हट कर  पत्रकारिता को नई उच्चाई देने के लिये इसमें शामिल होने का आह्वान किया है ।