Breaking News

राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग लेने के लिए पत्रकारों का दल प्रयागराज से 18 को होगा बलिया के लिए रवाना

 


 भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के 21 वें राष्ट्रीय सम्मेलन में प्रयागराज से भारी संख्या में भाग लेंगे पत्रकार  

प्रयागराज ।। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ का 21 वां राष्ट्रीय अधिवेशन बलिया में 19 दिसंबर को आयोजित है जिसमें भाग लेने के लिए 18 दिसंबर को प्रयागराज जंक्शन स्टेशन से रात 8:00 बजे जनसाधारण एक्सप्रेस  गाड़ी संख्या 15560 से प्रयागराज कौशांबी प्रतापगढ़ एवं आसपास के जिलों  के पत्रकारों का दल रवाना होगा । बलिया में स्टेशन के पास ही उपस्थित पत्रकारों के आवास की व्यवस्था की गई है । 19 दिसंबर को सम्मेलन समाप्ति के पश्चात उन्हें वापसी के लिए रात में 10:00 बजे बलिया से गाड़ी संख्या 22427  भृगु  सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन उपलब्ध रहेगी जिससे  पत्रकार प्रयागराज के लिए वापस होंगे ।





  राष्ट्रीय संयोजक डॉक्टर भगवान प्रसाद उपाध्याय ने बताया कि सम्मेलन में भाग लेने वाले सभी सम्मानित साथी अपना रिजर्वेशन किसी भी दशा में 5 दिसंबर से पूर्व उपरोक्त ट्रेनों में करा सकते हैं ।  रिजर्वेशन के पश्चात वे कृपया अपनी सूचना अवश्य भेज देंगे जिससे उनके आवास और भोजन आदि की व्यवस्था सुचारु रुप से की जा सके । सम्मेलन में प्रतिभाग करने वाले सभी पत्रकारों का सम्मान किया जाएगा और वहां पर महासंघ की मासिक पत्रिका के दिसंबर अंक का लोकार्पण भी होगा । 

भारी संख्या में अन्य प्रदेशों के पत्रकार भी उपरोक्त दिनांक को बलिया पहुंच रहे हैं जो महासंघ को और अधिक ऊंचाई पर ले जाने के लिए अपने विचार साझा करेंगे । डॉ उपाध्याय ने बताया कि यह राष्ट्रीय अधिवेशन पूर्वांचल में एक नया इतिहास बनाएगा और महासंघ के इस सम्मेलन में उत्तर प्रदेश बिहार झारखंड मध्य प्रदेश सहित कई अन्य प्रदेशों  के पत्रकार भारी संख्या में पहुंचकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे । किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए सम्मेलन के आयोजक मधुसूदन सिंह प्रांतीय मुख्य महासचिव उत्तर प्रदेश भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के मोबाइल नंबर 831895  8506 ,8090911686 पर संपर्क किया जा सकता है ।