Breaking News

शातिर अपराधी 2 किग्रा गांजे के साथ गिरफ्तार



बृजेश सिंह

भीमपुरा बलिया ।। स्थानीय पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर एक युवक को 2 किलो गांजे के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की है। उसके ऊपर कई थानों में गैंगस्टर, आर्मस एक्ट सहित कई मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने उसको जेल भेज दिया।

    पुलिस अधीक्षक राज करन नय्यर के निर्देश पर स्थानीय पुलिस अपराधियों की धर पकड़ में लगी हुई है। गुरुवार को उपनिरीक्षक रविन्द्र नाथ पांडेय अपने हमराहियों के साथ क्षेत्र भ्रमण व ड्यूटी चेकिंग के लिए उधरन जा रहे थे। उसी समय मुखबिर से सूचना मिली कि जेल से बाहर आया एक गैंगस्टर झोले में गांजा लेकर आ रहा है। इसकी जानकारी क्षेत्राधिकारी रसड़ा को देते हुए आगे बढ़े तबतक क्षेत्राधिकारी भी पहुँच गए।





 दोनों लोगों ने मुखबिर की निशानदेही पर सेमरी बारी के पास रुक गए उसी समय उधर से एक झोला लेकर आते हुए युवक दिखा जिसे रोककर तलाशी ली गयी तो उसके पास पॉलीथिन में गांजा रखा हुआ था। जिसका वजन 2 किलो सौ ग्राम था। पूछताछ में उसने अपना नाम थाना क्षेत्र के ही जजौली न0 2 निवासी संतोष सिंह बताया। पुलिस ने बताया कि उसके ऊपर कोतवाली व स्थानीय थाने में कुल 6 मुदकमे दर्ज है। जिसमें गैंगस्टर व आर्म्स एक्ट आदि मुकदमे शामिल है। पुलिस टीम में का0 सभाजीत, कैलाश, उमेश आदि शामिल रहे।